नहीं चलेगा लूट राज या लालटेन राज, अब चलेगा मोदी का LED राज- नड्डा

बिहार में आरजेडी के लगे पोस्टर में से लालू यादव गायब हैं। जिसके बाद जमकर सियासत शुरू हो गई थी। जेडीयू ने आरजेडी पर पोस्टर को लेकर खूब हमला बोला। 

0
पटना: इस वक्त बिहार में चुनावी मौसम है। इस चुनावी मौसम में सियासी पार्टियां जहां वोटर्स को लुभाने में लगी हुई है तो वहीं पार्टियों एक दूसरे पर जुबानी हमला करने से भी बाज नहीं आ रहीं।
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार की जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आरजेडी पर जमकर हमला बोला है। अपने भाषण में जेपी नड्डा ने कहा कि आजकल यहां RJD के पोस्टर में केवल तेजस्वी दिखाई दे रहे हैं, लालू उसमें नहीं दिख रहे।

अब पोस्टर से ही उनके बेटे ने उन्हें गायब कर दिया, इसलिए गायब किया क्योंकि बिहार की जनता जागरूक हो चुकी है कि अब लूट राज या लालटेन राज नहीं चलेगा।अब मोदी का LED राज चलेगा।

बता दें कि बिहार में आरजेडी के लगे पोस्टर में से लालू यादव गायब हैं। जिसके बाद जमकर सियासत शुरू हो गई थी। जेडीयू ने आरजेडी पर पोस्टर को लेकर खूब हमला बोला।
भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची भी जारी कर दी है जिसके बाद भाजपा के दिग्गज नेता बिहार में जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं..

वहीं बिहार में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बिहार में कांग्रेस और राजद दोनों ने शासन किया। इनसे पूछना चाहिए कि इन्होंने कितने गरीबों के मकान बनाए, बिजली दी, रसोई गैस दी, आयुष्मान भारत में स्वस्थ्य बीमा की कोई योजना दी। अगर ये लाभ किसी ने दिए हैं तो नरेंद्र मोदी ने दिया है।

ये काम लालू का परिवार भी कर सकता था क्योंकि वो पार्टी नहीं परिवार है। कांग्रेस भी एक परिवार के बाहर नहीं निकल सकती और राजद भी एक परिवार से बाहर नहीं निकल सकती। उनके लिए परिवार ही पार्टी है और पार्टी ही बिहार है, इसके अलावा कुछ नहीं है।

अभी तो ये सिर्फ शुरुआत है। अभी तो सियासी बयानवीरों की जनसभाओं का आगाज हुआ है।  देखते जाइए आगे-आगे होता है क्या।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: