LOCKDOWN IN UP: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बढ़ाया लॉकडाउन, 31 मई तक रहेगी पाबंदी

0

LOCKDOWN IN UP: कोरोना संक्रमण (Coronavairus) की चेन को तो़ड़ने के लिए यूपी में 31 मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया गया। उत्तर प्रदेश में अब 31 मई की सुबह 7 बजे तक आंशिक लॉकडान रहेगा। इससे पहले लॉकडाउन (LOCKDOWN) को 24 मई तक बढ़ाया गया था, जिसे अब 7 दिन और बढ़ाया गया है।यूपी में लॉकडाउन (LOCKDOWN IN UP) के दौरान इस दौरान वैक्सीनेशन, औद्योगिक गतिविधियों, मेडिकल सम्बन्धी कार्य आदि आवश्यक अनिवार्य सेवाएं जारी रहेंगी।

ये भी पढ़ें- Panchayt Chunav: यूपी नव निर्वाचित प्रधान 25-26 मई को लेगें शपथ, वर्चुअल तरीके से होगा शपथ

यूपी में फिर से बढ़ी लॉकडाउन (LOCKDOWN IN UP) की अवधि

 

उत्तर प्रदेश सरकार के अपर मुख्य सचिव गृह (Chief Secretary Home) अवनीश अवस्थी ने लॉकडाउन बढ़ाने के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि यूपी में 31 मई की सुबह 7 बजे तक के लिए आंशिक ल़ॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। लॉकडाउन के दौरान दौरान टीकाकरण, औद्योगिक गतिविधियों, चिकित्सा कार्य आदि जैसी आवश्यक सेवाएं निर्बाध रूप से जारी रहेंगी।

यूपी में 31 मई तक के लिए लॉकडाउन (LOCKDOWN IN UP) बढ़ाया गया

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (Covid-19) के मामलों में कमी देखने को मिल रही है। अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने शनिवार बताया कि संक्रमण के मामलों में बहुत कमी आई है। उन्होंने बताया कि 24 अप्रैल को राज्य में सर्वाधिक 38,055 मामले आए थे और उसकी तुलना में आज सिर्फ 6,046 मामले आए जो 84.02 प्रतिशत कम हैं। वहीं शनिवार को कोरोना से मरने वालों की संख्या 226 थी। 6,046 कोरोना के नए मामले सामने आए।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.