Lata Mangeshkar In ICU: लता मंगेशकर की फिर बिगड़ी तबियत, इस वक्त वेंटिलेटर पर हैं लता मंगेशकर

Lata Mangeshkar In ICU: लता मंगेशकर को देखने अस्पताल पहुंचे एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे

0

Lata Mangeshkar In ICU: पिछले 27 दिनों से स्वर कोकिला लता मंगेशकर की तबीयत खराब चल रही है। हालांकि लता मंगेशकर इस वक्त मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में डॉक्टरों की देखरेख में हैं, इससे पहले डॉक्टकों ने लता मंगेशकर की तबियत को पहले से स्थिर बतया था लेकिन आज एक बार फिर से लता मंगेशकर की तबियत बिगड़ गई है। बीते शनिवार की शाम को ही लता मंगेशकर का इलाज कर रहे ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि लता मंगेशकर प्रोसिजर्स को टॉलरेट कर रही हैं, ऐसे में डॉक्यरों को लता मंगेशकर का इलाज करने में परेशानी हो रही है।

Lata Mangeshkar In ICU: ब्रीच कैंडी अस्पताल में चल रहा है इलाज

Lata Mangeshkar In ICU
Lata Mangeshkar In ICU

ये भी पढ़ें- Rules for internet will be strict: अब सोशल मीडिया हैकर्स की खैर नहीं, केंद्र सरकार नागरिकों की सुरक्षा करेगी सुनिश्चित

आपको बता दें, स्वर कोकिला तला मंगेशकर का इलाज कर रहे ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टर्स का कहना है कि इस वक्त लता मंगेशकर वेंटिलेटर पर हैं। उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। फिलहाल लता मंगेशकर आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी हैं। उनकी तबियत बिगड़ने के साथ ही पूरे अस्पताल की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है।

Lata Mangeshkar In ICU: एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे पहुंचे अस्पताल

Lata Mangeshkar In ICU
Lata Mangeshkar In ICU

आपको बता दें, जैसे ही लता मंगेशकर की खराब तबियत की जानकारी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना यानी एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे को लगी वो फौरन ब्रीच कैंडी अस्पताल पहुंचे और लता मंगेशकर की तबियत की जानकारी ली। राज ठाकरे करीब डेढ़ घंटे अस्पताल में रहे। राज ठाकरे ने लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। डॉक्टरों ने लता मंगेशकर की तबियत की जानकारी देते हुए कहा कि फिलहाल उनकी हालात स्थिर है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.