Lakhimpur Khiri Road Accident: रविवार की देर रात लखीमपुर खीरी में हुआ सड़क हादसा, विधायक लिखी कार ने दो लोगों को रौंदा

Lakhimpur Khiri Road Accident: बहराइच हाईवे पर हुआ हादसा, दोनो बाइक सवारों की मौके पर ही हुई मौत

0

Lakhimpur Khiri Road Accident: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। यह हादसा रविवार की रात को बहराइच हाईवे पर हुआ। बताया जा रहा है कि बहराइच हाईवे पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार दो बाइक सवारों को रौंद दिया जिससे दोनो की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के तुरंत बाद स्कॉर्पियो कार चला रहा युवक मौके से कार छोड़ कर फरार हो गया। हालांकि कुछ देर बाद ही मौके पर मौजूद लोगों ने उसका पीछा करके पकड़ लिया। जब पुलिस को इस मामले की सूचना मिली तो घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Lhimpur Khiri Road Accident
Lhimpur Khiri Road Accident

ये भी पढ़ें- Jahangirpuri Riot Case: दिल्ली जहांगीरपुरी दंगे में अबतक 20 लोग हुए गिरफ्तार, 2 नाबालिग बच्चे भी दंगे में थे शामिल

Lakhimpur Khiri Road Accident: सदर विधायक की बताई जा रही है कार

मामले पर छानबीन करने के बाद पुलिस ने बताया है कि जिस स्कॉर्पियो कार ने दोनो बाइक सवारों को रौंदा था वह कार सदर विधायक की है। पुलिस ने आगे जानकारी दी है कि जिन दो बाइक सवारों की इस हादसे में मौत हुई है वह लखीमपुर खीरी थाना क्षेत्र के कीरतपुर गांव के रहने वाले थे। उनमे से एक की उम्र 22 साल और एक की उम्र 25 साल थी। बताया जा रहा है कि दोनो किसी निजी काम से बाइक से रामापुर आए हुए थे और आज रविवार की रात में ही उन्हें अपने घर वापस लौटना था तभी यह हादसा हो गया और उनकी मौत हो गई।

Lakhimpur Khiri Road Accident: पीलीभीत बस्ती रोड पर सदर कोतवाली क्षेत्र में हुआ हादसा

Lhimpur Khiri Road Accident
Lhimpur Khiri Road Accident

आपको बता दें, यह सड़क हादसा पीलीभीत बस्ती रोड पर सदर कोतवाली क्षेत्र में पनगी खुर्द गांव के पास हुआ। जहां काले रंग की तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने बाइक को रौंद दिया और दोनो बाइक सवारों की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने हादसे की जानकारी  रामापुर चौकी की पुलिस को दी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और आगे की कार्वाई शुरू की। पुलिस ने मृतकों के घरवालों को इस हादसे की सूचना दे दी है।

इस हादसे पर एडीशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि फिलहाल कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही स्कॉर्पियो कार को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि कार सदर विधायक की है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.