Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर हिंसा में मारे गए BJP कार्यकर्ता को शहीद का दर्जा देगी भारतीय जनता पार्टी

0

Lakhimpur Kheri Violence: उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार लखीमपुर हिंसा में मारे गए बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता शुभम मिश्रा को शहीद का दर्जा देने जा रही है। यूपी के कानून मंत्री (UP Law Minister)  बृजेश पाठक ने बुधवार को लखीमपुर खीरी में कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता शुभम मिश्रा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की अगवानी करने गए थे और वहां हिंसा के शिकार हो गए। उन्होंने कहा कि बीजेपी उन्हें पार्टी में शहीद का दर्जा देगी।

Lakhimpur Kheri Violence

BJP कार्यकर्ता (Lakhimpur Kheri Violence) को मिलेगा शहीद का दर्जा

बृजेश पाठक ने बुधवार को लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ता (BJP Worker) एवं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के ड्राइवर हरि ओम मिश्रा के परिजनों से मुलाकात की थी। इसके बाद वह बीजेपी कार्यकर्ता शुभम मिश्रा के घर गए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा उनके खिलाफ कार्रवाई हो रही है।

ये भी पढ़ें-Lakhimpur Kheri case update: लखीमपुर खीरी मामले में प्रशासन और किसान के बीच हुआ समझौता

 

हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence) में मारे गए थे दो BJP कार्यकर्ता

बुधवार को कानून मंत्री बृजेश पाठक लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri Violence) में तिकुनिया हिंसा में मारे गए अजय मिश्रा के घर पंहुचे और उनके परिवार के लोगों से मुलाकात की थी। उसके बाद वह भाजपा के मंडल मंत्री शुभम मिश्रा के परिजनों से मिलने उनके घर गए थे। उन्होंने परिवार वालों को जल्द से जल्द न्याय दिलवाने का भरोसा दिया और उनकी सभी मांगे पूरा करने का आश्वासन दिया।

Lakhimpur Kheri Violence

Lakhimpur Kheri Violence की जांच SIT के हाथों में

बीते 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में किसान प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में 4 किसानों की कार से कुचलने से मौत हो गई थी। जिसके बाद हुई हिंसा में बीजेपी के 2 कार्यकर्ता और एक पत्रकार समेत ड्राइवर हरिओम की मौत हो गई थी। इस हिंसा में बीजेपी कार्यकर्ता श्याम सुंदर निषाद और पत्रकार रमन कश्यप मारे गए थे।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.