Krishna Janmashtami: सीएम योगी मथुरा में मनाएंगे जन्माष्टमी

0

Krishna Janmashtami : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ  इस बार जन्माष्टमी पर मथुरा में भगवान श्री कृष्ण (Krishna Janmashtami)  का जन्मदिन मनाएंगे। सोमवार को पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व हर्षो उल्लास के साथ मनाया जाएगा। इस मौके पर सीएम मथुरा में रहेंगे। इस अवसर पर मथुरा में श्री कृष्ण जन्मस्थान पर मुख्य समारोह आयोजित होता रहा है. इस पावन अवसर पर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ भी श्री कृष्ण की नगरी पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जन्मस्थान पर कन्हैया लाल के दर्शन और पूजन करेंगे।

Krishna Janmashtami

सोमवार को पूरे देश में मनाई जाएगी Krishna Janmashtami

मुख्यमंत्री सोमवार को दोपहर 3:20 बजे मथुरा पहुंचेंगे। दोपहर 1:55 बजे लखनऊ से प्रस्थान करके मथुरा में सरस्वती कुंड रोड स्थित ओम पैराडाइज में बनाए जा रहे हेलीपैड पर दोपहर 3:20 बजे मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर उतरेगा। यहां से 3:30 बजे महाविद्या रामलीला मैदान में आयोजित होने वाले (Krishna Janmashtami) कार्यक्रम में पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें-Mission Shakti 3.0 Updates: ‘महिला सशक्तिकरण’ की कहानियों, स्लोगन से रंगी जाएंगी यूपी स्कूल की दीवारें

सीएम योगी मथुरा में मनाएंगे Krishna Janmashtami

4 बजकर 35 पर सीएम योगी श्री कृष्ण जन्मभूमि में दर्शन करेंगे। पूजा अर्चना के बाद 4:55 पर योगी श्री कृष्ण जन्मभूमि से हेलीपैड ओम पैराडाइज के लिए रवाना होंगे। जन्माष्टमी के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब देढ़ घंटे मथुरा में और करीब 20 मिनट श्री कृष्ण जन्मस्थान में रहेंगे।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.