प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन से पहले जानें क्या किया समाजवादियों ने

पीएम के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाए जाने की है तैयारी।

0
प्रतापगढ़, Pratapgarh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के 1 दिन पहले प्रदेश में समाजवादियों ने विरोध प्रदर्शन का एक अलग नुस्खा खोज निकाला। प्रधानमंत्री के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में बनाए जाने की तैयारी है। इस अवसर पर सपाइयों ने केंद्र व प्रदेश सरकार के रोजगार परक वादों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। वह साइकिल चला चला कर सरकार द्वारा कही बातों का खंडन कर रहे हैं।

बुधवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के युवा कार्यकर्ताओं ने समूह बनाकर गांव गांव में जा इस सरकार की नाकामियों के बारे में जनता को रूबरू कराया। यह समूह जिले के विधायक देवेंद्र यादव के नेतृत्व में निकाला गया था। इस साइकिल रैली को निकालते वक्त विधायक देवेंद्र यादव ने बताया कि जिले के समाजवादी युवाओं में शहर से गांव का रास्ता अपनाया है।

उनका कहना था कि अभी गांव में जाकर लोगों को सरकार के जुमलों के प्रतीक जागरूक करने का काम करेंगे। इसलिए प्रधानमंत्री के जन्मदिवस की पूर्व संध्या को चुना है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने रोजगार की बातें सत्ता हासिल करने के लिए की थी। इसलिए प्रधानमंत्री का असली चेहरा जनता के सामने आना जरूरी है।

साईकिल सवारों का उत्साह बढ़ाने के लिए ज़िला पंचायत सदस्य रणधीर सिंह,मयंक यादव जॉन्टी,सन्दीप यादव,अखिलेश गुप्ता,राघवेन्द्र यादव,विकास समाजवादी मौजूद थे। वहीं साईकिल यात्रा में अंगद यादव,प्रत्युष यादव,देवेन्द्र विधायक,बेली सिंह,प्रकाश यादव आदि शामिल रहे।

इसके अलावा मिथुन गुप्ता ने तो युवाओं के साथ साईकिल चला कर फूलपूर विधान सभा के कोककरा,छिबैया,मलखानपुर,जमुनीपुर आदि गाँव में सपा की सरकार बनाने का आहृवान किया। इसके बाद प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: