सुरेश रैना के फूफा के हत्यारे गिरफ्तार, रैना ने पंजाब पुलिस से की मुलाकात

पंजाब पुलिस ने लुटेरों और हत्यारे गिरोह के 3 सदस्यों को किया गिरफ्तार, 11 अपराधी अब भी फरार

0

क्रिकेटर सुरेश रैना के पठानकोट स्थित बुआ के परिवार पर हुए जानलेवा हमले और फूफा, भाई की हत्या करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार 16 सितंबर को सुरेश रैना (Suresh Raina) ने पंजाब पुलिस (Punjab Police) से मुलाकात की और उसके बाद वह थरियाल (Thariyal) स्थित अपनी बुआ के गांव भी गए, वहां उन्होंने परिजनों से मुलाकात की और अस्पताल जाकर बुआ का हाल जाना।

क्या है मामला

19 अगस्त को पठानकोट (Pathankot) के थरियाल गांव स्थित सुरेश रैना के बुआ के परिवार पर अज्ञात अपराधियों ने जानलेवा हमला किया था। जिसमें सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार की मौत मौके पर ही हो गई थी। दो-तीन दिन के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान सुरेश रैना के भाई कौशल की भी मौत हो गई थी।

घटना के तुरंत बाद सुरेश रैना दुबई (Dubai) से IPL में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को छोड़ स्वदेश लौट आए थे। उस वक्त चेन्नई सुपर किंग्स ने सुरेश रैना के वापस लौटने के कारणों को उनके निजी कारण बताया था। सुरेश रैना ने बाद में ट्विटर के माध्यम से इस बात को स्पष्ट किया। साथ ही पंजाब पुलिस से उन्होंने अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करने और न पकड़ने की गुहार भी लगाई थी।

पठानकोट पहुंचे रैना

बुधवार 16 सितंबर को सुरेश रैना अपने भाई दिनेश रैना और भाभी के साथ पठानकोट के थरियाल स्थित अपने बुआ के घर पहुंचे। थरयाल गांव में एक घंटा बिताने के बाद सुरेश रैना पठानकोट के राज न्यूरो सर्जन अस्पताल में पहुंचे जहां वह अपनी बुआ से मिलकर उनका हाल जाना।

सुरेश रैना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी यह जानकारी दी, उन्होंने पंजाब पुलिस के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि “आज सुबह पंजाब पुलिस के अधिकारियों से मिला जिन्होंने तीन अपराधियों को अभी तक दबोच लिया है। मैं इनकी सराहना करता हूं, हालांकि हमारी जो क्षति हुई है वह इससे नहीं भरी जा सकती, लेकिन मैं चाहता हूं कि जो भी इस अपराध में शामिल हैं उन्हें पर्दाफाश कर उन्हें सजा दी जाए”।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: