Kidnapping Cases: कलयुगी मां ने रची किडनैपिंग की साजिश, चंद रूपयों की खातिर बच्चे को बेचा

0

Kidnapping Cases: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले की एक कलयुगी मां ने अपने ही कलेजे के टुकड़े को चंद रूपयों के लालच में बेच डाला। चंद पैसों के लिए महिला ने पहले अपने दुधमुंहे बेटे की किडनैपिंग की साजिश रची और फिर उसे पराये हाथों में बेच दिया। शर्मसार कर देने वाली इस खबर को जिसने भी सुना वो हैरान रह गया। महिला को अपने तीन महीने के बेटे को 50,000 रुपये में बेचने और फिर अपहरण की झूठी साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) के जरिए शिकायत के कुछ घंटों के भीतर ही बच्चे का पता लगा लिया।

ये भी पढ़ें- Terrorist Arrested In Lucknow : लखनऊ में अलकायदा के दो आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में विस्फोटक भी हुआ बरामद

सीसीटीवी फुटेज से Kidnapping Cases की साजिश का पर्दाफाश

आरोपी मां और बच्चे की खरीदार महिला, उन दोनों हिरासत में ले लिया गया है। शहर के पुलिस अधीक्षक (SP) सोनम कुमार (Sonam Kumar) ने बताया कि रविवार शाम को गोरखनाथ थाना (Gorakhnath Thana) क्षेत्र के इलाहीबाग (Elahibagh) क्षेत्र की सलमा खातून (Salma Khatoon) ने अपने तीन महीने के बेटे के अपहरण की सूचना पुलिस को दी। उसने दावा किया कि रसूलपुर इलाके में शहनाई मैरिज हॉल के पास लाल साड़ी पहने एक महिला उसके बेटे को छीनकर (SUV) में फरार हो गई।

Kidnapping Cases: पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने गढ़ी अपहरण की कहानी

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाशी शुरू की। एसपी ने आगे बताया, जिस तरह से बच्चे की मां अपना बयान बदल रही थी, उसने संदेह पैदा कर दिया। इलाके की सभी सीसीटीवी खंगालने पर पुलिस ने पाया कि मां ने अपने बेटे को दूसरी महिला को सौंप दिया था और फिर खुद ई-रिक्शा में चली गई।

सलमा के पति कूड़ा बीनने का काम करते हैं और इनकी जिंदगी काफी तंगी में गुजरती है। सूत्रों ने बताया कि सलमा ने अपने पति को बिना बताए अपने बच्चे को बेच दिया और उसके पूछने पर उसने अपहरण की कहानी गढ़ी।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.