Kerala Lottery News 2022: सब्जी खरीदने सुबह-सुबह घर से निकला, लौटा तो 12 करोड़ की लॉटरी जी‍तकर

0

Kerala Lottery News 2022:  आब तक अपने कई तरह की लॉटरी लगने की खबरों के बारे मे सुना या पढ़ा होगा |  कहते है भगवन जब देते है तो छप्पर फाड़ कर देते है कुछ ऐसा ही हुआ है  केरल के शख्स के साथ जिन्हें लगी है लौटरी,  आब आपके मान मे ये सवाल आया होगा की लॉटरी लगना  कोई बड़ी बात तो नही,  क्योंकि अक्सर हम ऐसी खबरे पढ़े है  जिसमे रोज किसी न किसी को लौटरी लगती ही है।

Kerala Lottery News 2022

लेकिन यहाँ मामला थोडा अलग है  जी हा,  पेशे से ये पेंटर सदानंदन ने कभी नही सोचा था कि वो लॉटरी मे 12 करोड़ की  रूपये (12 Crore) का इनाम जीत सकते है केरल  में अयमानम के पास कुदायमपदी  के रहने वाले सदानंदन ने रविवार सुबह 300 रुपये में लॉटरी का एक टिकट (lottery ticket) खरीदा. यह टिकट उन्‍होंने लॉटरी का ड्रा निकलने से कुछ घंटे पहले ही खरीदा था.

Kerala Lottery News 2022
Painter Of Kerala Won Lottery Of 12 Crore

12 करोड़ की लॉटरी :-   स्‍थानीय मीड‍िया से बातचीत में सदानंदन ने बताया रव‍िवार सुबह बाजार से घर का सामान लेने गया तो रास्‍ते में लॉटरी का एक टिकट खरीद लिया.  उन्‍होंने बताया मैं प‍िछले कई साल से लॉटरी का टिकट खरीद रहा हूं.  कई बार छोटे-मोटे इनाम न‍िकले और कई बार न‍िराशा भी हुई. लेक‍िन इतने बड़े इनाम के बारे में कभी ही नहीं था.  वह कहते हैं   जब लॉटरी बेचने वाले ने बताया क‍ि मैंने 12 करोड़ का इनाम जीता है तो एक बार मुझे यकीन नहीं हुआ. 300 रुपये में खरीदा था ट‍िकट |

 Painter Of Kerala Won Lottery Of 12 Crore (केरल का रहना वाला एक पेंटर जीता 12 करोड़ की लॉटरी )

Kerala Lottery News 2022 – सदानंदन ने क्रिसमस बंपर लॉटरी (Christmas bumper) का टिकट 300 रुपये में खरीदा था.  लॉटरी का दूसरा इनाम 3 करोड़ का और तीसरा 60 लाख रुपये का था.  उन्होंने बताया इनाम में जीती राशि का उपयोग वह बच्‍चों का जीवन बेहतर करने में करेंगे.

Assembly Elections 2022 : 2022 के लिए सपा की रणनीति, ‘काम बोलता है’ के नारे के साथ शुरू करेगी चुनाव अभियान

खबरों के अनुसार लॉटरी विभाग ने पहले 24 लाख टिकट छापे थे. सभी टिकट बिक जाने के बाद 9 लाख,  फिर 8.34 लाख टिकट और छापे गए. इससे पहले स‍ितंबर के महीने में एक ऑटो चालक ने भी 12 करोड़ की लॉटरी जीती थी. |

Corona News Update 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.