Zomato: जोमैटो के डिलीवरी बॉय ने तोड़ी एक ग्राहक की नाक, वीडियो वायरल

पीड़िता का आरोप है की जोमैटो डिलीवरी बॉय ने उसे फिजिकली एब्यूज किया है। पीड़िता ने ऑर्डर लेने से मना किया तो जोमैटो डिलीवरी बॉय ने पीड़िता की नाक तोड़ दी।

0
Zomato : बेंगलुरु (Bengaluru) में रहने वाली एक लड़की हितेशा चंद्राणी जो की एक ब्यूटी इनफ्लुएंसर (Beauty influencer) है। हितेशा ने एक वीडियो जारी किया जो की सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हितेशा ने यह वीडियो ट्विटर और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में हितेशा ने उसके साथ हुई घटना को बयान किया है। जिसमे पीड़िता ने बताया है की जोमैटो (Zomato)कंपनी (company) के एक डिलीवरी बॉय ने पीड़िता पर हमला किया और पीड़िता की नाक तोड़ दी। इस वीडियो में हितेशा के नाक से खून निकल रहा है और रोती हुई वह अपनी घटना को बयान कर रही है और लोगो से अपील कर रही है की लोग इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे।
Zomato Delivery Boy
जोमैटो के डिलीवरी बॉय ने तोड़ी एक ग्राहक की नाक
 आखिर क्यों थोड़ी पीड़िता की नाक :-
पीड़िता ने उस वीडियो में  कहानी बताई है, जिसमें उसने बताया है की पीड़िता पुरे दिन काम कर रही थी इसलिए उसने 3:30 बजे जोमैटो(Zomato)से खाना ऑर्डर किया और उस खाने की डिलीवरी (delivery)टाइम(time) 4:30 बजे तक का था। पर वह खाने की डिलीवरी लेट हुई तो पीड़िता ने जोमैटो की टीम से संपर्क किया और उनसे डिलीवरी (delivery)फ्री(free) करने को कहा या फिर पीड़िता ने ऑर्डर कैंसल करने को कहा।  डिलीवरी बॉय जब घर पर डिलीवरी करने पहुंचा तो पीड़िता ने  डिलीवरी बॉय (delivery boy)से इंतजार करने को कहा और कहा की डिलीवरी (delivery)लेट (late)होने के कारण में जोमैटो (Zomato) की टीम से संपर्क कर रही हूं। परंतु वह डिलीवरी बॉय के बोलने का तरीका बेहद खराब था और उसने गुस्से में कई बाते पीड़िता को बोली । पीड़िता ने थोड़ा घबरा कर अपने घर का दरवाजा बंद करने की कोशिश की परंतु उसने पीड़िता को धक्का दिया और घर में घुस कर खाना छीना और पीड़िता की नाक पर मुक्का मारा और नाक से खून आने पर वह वहां से भाग गया।

ये भी पढ़ें- Womens Day: कुतुब मीनार, ताजमहल सहित सभी संरक्षित स्मारकों में महिलाओं को निशुल्क प्रवेश

घटना के बाद क्या हुआ :-

घटना के बाद पीड़िता बेंगलरू (Bengaluru) पुलिस थाने (Police station)  में गई और वह एफआईआर दर्ज कराई। और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने बताया है की पीड़िता की नाक में फ्रैक्चर (Fracture) आया है और यह एक मेजर इंजरी (Injury) है और फ्रैक्चर (Fracture) को ठीक करने के लिए एक सर्जरी करनी होगी। पीड़िता ने बेंगलरू पुलिस की तारीफ करी और कहा की बेंगलरू (Bengaluru) पुलिस का वह सुक्रियादा करती है।

जोमैटो कंपनी का क्या कहना है :-
जोमैटो कंपनी ने रिप्लाई में कहा है की स्थानीय रिप्रेजेंटेटिव(Representative) आपसे जल्दी ही संपर्क करेंगे साथ ही कहा भविष्य में ऐसा दुबारा न हो इसके लिए हम सख्त कदम उठायेंगे।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: