Karnataka Contractor Suicide Case: ठेकेदार संतोष पाटिल सुसाइड केस ने पकड़ा तूल, विपक्ष ने कर्नाटक की बोम्मई सरकार को घेरा

Karnataka Contractor Suicide Case: कांग्रेस ने निकाला सीएम आवास तक मार्च, सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार को किया गया गिरफ्तार

0

Karnataka Contractor Suicide Case: कर्नाटक में बीते दिनों हुए ठेकेदार संतोष पाटिल सुसाइड केस ने तूल पकड़ लिया है। इस मुद्दे पर कर्नाटक की बसवराज बोम्मई सरकार विपक्ष के निशाने पर है। बाते दें, आज कांग्रेस ने सीएम आवास तक मार्च निकाल कर ठेकेदार संतोष पाटिल सुसाइड में फंसे मुख्य आरोपी केएस ईश्वरप्पा के इस्तीफे की मांग की। इस दौरान कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारमैया समेत कई कई कांग्रेस के बड़े नेताओं को बीच रास्ते में रोककर पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

Karnataka Contractor Suicide Case: क्या है पूरा मामला

ये भी पढ़ें- Varanasi Hanuman Chalisa Loudspeaker: महाराष्ट्र से UP पहुंचा लाउडस्पीकर विवाद, यूपी के इस शहर में किया गया अजान के वक्त हनुमान चालीसा का पाठ

बता दें, मौजूदा समय में केएस ईश्वरप्पा कर्नाटक की भारतीय जनता पार्टी की सरकार में ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री हैं। केएस ईश्वरप्पा पर भ्रष्टाचार और फ्रॉड करने का आरोप है। ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने आरोप में आईपीसी की धारा 306 के तहत एफआईआर भी दर्ज की गई है। दरअसल ठेकेदार संतोष पाटिल ने बीते मंगलवार को उडुपी में आत्महत्या कर ली थी। अपनी मौत का जिम्मेदार संतोष ने केएस ईश्वरप्पा को ठहराया है।

Karnataka Contractor Suicide Case: ईश्वरप्पा के अलावा उनके सहयोगी पर भी FIR दर्ज

Karnataka Contractor Suicide Case
Karnataka Contractor Suicide Case

आपको बता दें, भारतीय जनता पार्टी के नेता ईश्वरप्पा के अलावा उनके सहयोगी बसवराज और रमेश के उपर भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है। मृतक संतोष पाटिल हिंदू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव थे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संतोष पाटिल कुछ दिन पहले ही लापता हो गए थे जिसके बाद जब पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया तो वह उडुप्पी शहर में बीते सोमवार को मृत पाए गए थे।

Karnataka Contractor Suicide Case: मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का बयान आया सामने

Karnataka Contractor Suicide Case
Karnataka Contractor Suicide Case

बताया जा रहा है कि मरने के कुछ समय पहले ही संतोष पाटिल ने अपने भाई प्रशांत पाटिल को एक एसएमएस किया था जिसमे उन्होंने अपनी मौत का सीधे तौर पर जिम्मेदार कर्नाटक ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा को ठहराया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की थी। अब इस मामले पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का बयान भी सामने आ गया है मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने इस केस में निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं साथ ये भा कहा है कि कर्नाटक सरकार इस मामले में किसी तरह का कोई हस्तक्षेप नहीं करेगी।

Karnataka Contractor Suicide Case: मृतक ठेकेदार ने लिखा था पीएम मोदी को पत्र

Karnataka Contractor Suicide Case
Karnataka Contractor Suicide Case

इस मामले में कुछ दिन पहले ही ठेकेदार संतोष पाटिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखकर बताया था कि कुछ दिन पहले ही कर्नाटक ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा ने मौखिक आदेश के बात पाटिल ने अपने गांव में सड़कों के निर्माण में 4 करोड़ रुपये का निवेश किया है. जिसका बकाया अभी बाकी है। उस 4 करोड़ के बिल के निपटारे का निर्देश देने का पीएम मोदी से निवेदन संतोष पाटिल ने अपने पत्र में किया था। इशके अलावा पाटिल ने मंत्री ईश्वरप्पा पर झूठ, भ्रष्टाचार और अनियमितताओं का आरोप लगाया भी लगाया था।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.