कानपुर: लड़की की FIR लिखने के लिए इंस्पेक्टर ने कहा पहले डांस दिखाओ

लड़की को मकान मालिक का भतीजा करता था परेशान

0

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक 16 साल की लड़की बता रही है कि किस तरह छेड़छाड़ के विरोध में शिकायत लिखने के लिए गोविंद नगर थाने के इंस्पेक्टर अनुराग मिश्रा ने उससे कहा कि पहले डांस दिखाओ तब एफआईआर लिखी जाएगी। लड़की की मां ने बताया कि मकान मालिक का भतीजा अनूप यादव उससे छेड़छाड़ कर रहा था, जिसकी शिकायत के लिए वह गोविंद नगर थाने गई थी।

लड़की का परिवार कानपुर के डाबोली पश्चिम क्षेत्र में रहता है। उनका परिवार जागरण और पार्टियां करा कर अपनी आजीविका चलाता है। लड़की की मां ने संवाददाता को बताया कि 26 जुलाई की शाम को मकान मालिक का भतीजा अनूप यादव उनके घर में जबरन घुस आया और उन पर हमला कर दिया उनके साथ मारपीट की, इसी के बाद 7 अगस्त को जब लड़की बाजार से घर को आ रही थी तो उससे छेड़छाड़ करने लगा। इसी घटना के बाद लड़की छेड़छाड़ की शिकायत कराने थाने गई थी।

गोविंद नगर सर्किल अधिकारी विकास कुमार पांडे ने बताया कि यह जमीन संपत्ति का विवाद है, और इसमें कोई दम नहीं है। देख कर यही लगता है कि पुलिस पर दबाव बनाने के लिए लड़की ने ये वीडियो वायरल किया है। विकास कुमार पांडे ने ये भी बताया कि इस मामले की जांच भी चल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: