Kannauj:कन्नौज में भींषड़ सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

0

Kannauj: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले (Kannauj) में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में मरने वाले सभी लोग लखनऊ के रहने वाले हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस (Kannauj) मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर कन्नौज मेडिकल कॉलेज भीजवा दिया।

कन्नौज (Kannauj) दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

सूत्रों के अनुसार, लखनऊ से राजस्थान मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे परिवार की कार (Kannauj) लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर तालग्राम थाना इलाके में एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी मौके पर ही में कार सवार छह लोगों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-ृ UP panchayat chunav: यूपी पंचायत चुनाव आरक्षण अधिसूचना जारी, जानिए कौन सा गांव रहेगा आरक्षित और कौन सामान्य

दुर्घटना में मरने वाले लखनऊ के बुधडिया थाना काकोरी निवासी ज्ञानेंद्र यादव (32) पुत्र भइयालाल, कलिया खेडा निवासी सोनू यादव (31) पुत्र नेमीलाल यादव, प्रमोद यादव (35) पुत्र जंगी यादव, सतेन्द्र यादव (18) पुत्र गोपी यादव, सूरज (15) पुत्र अभिमन्यु, मोहित (36) पुत्र राजकुमार हैं।

मौके पर पहुंची (Kannauj) पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार के अंदर फंसे लोगों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद निकाल पाई। शवो को मेडिकल में पहुंचा दिया गया।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को GOOGLE NEWS पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: