कंगना रनौत की मां कांग्रेस छोड़ भाजपा में हुई शामिल

महाराष्ट्र सरकार द्वारा कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर चलाने के बाद लगातार महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर रही हैं

0

पिछले कई दिनों से महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच की सरगर्मी देखने को मिल रही है। इसी बीच महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी BMC ने कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) पर बुलडोजर चलवा दिया। इस दौरान कंगना लगातार शिवसेना (Shivsena), उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakre) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) पर हमला करती रही। वहीं उनकी मां आशा रनौत भी कॉन्ग्रेस, महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना को भला-बुरा कहा।

गुरुवार 10 सितंबर को कंगना रनौत (Mangna Ranout) की मां आशा रनौत (Asha Ranaut) ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थाम लिया है। कंगना रनौत का परिवार इससे पहले काफी समय से कांग्रेस (Congress) की विचारधारा से जुड़ा हुआ था। लेकिन कंगना के ऑफिस को महाराष्ट्र सरकार द्वारा ध्वस्त किए जाने के बाद आशा रनौत ने कांग्रेस को भी भला बुरा कहा क्योंकि महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना (Shivsena) के सहायक दलों में कांग्रेस भी है।

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाते हुए आशा रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) को धन्यवाद कहा कि वह मुश्किल समय में उनकी बेटी कंगना रनौत के साथ खड़े रहे और कंगना को सुरक्षा मुहैया कराई। हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jayram Thakur) और पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल ने भी कंगना के पक्ष में बयान दिए। कंगना ने बुधवार को एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि उद्धव ठाकरे आज मेरा ऑफिस टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: