महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिली कंगना, जानिए किन बातों पर हुई चर्चा

कंगना रनौत ने मुलाकात के बाद कहा कि वह एक आम नागरिक की हैसियत से राज्यपाल से मिलीं , राज्यपाल ने भी कही न्याय दिलाने की बात

0

शिवसेना और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच चल रही बदले की जंग अभी जारी ही है । इसी बीच कंगना ने रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh koshyari) से मुलाकात की । करीब 45 मिनट तक चले इस मुलाकात के दौरान कंगना ने अपने लिए न्याय की मांग की ।मुलाकात के दौरान कंगना की बहन रंगोली (Rangoli) भी उनके साथ मौजूद थीं।

 

कंगना ने राज्यपाल को बीते कुछ दिनों की सभी घटनाओं से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि मेरा राजनीति से कोई लेना देना नहीं है । मैं बस न्याय चाहती हूं। मेरे साथ गलत व्यवहार हुआ है। इस दौरान कंगना इस बात पर अड़ी रहीं उन्होंने मुंबई को पीओके (POK) कह कर कोई गलती नहीं किया है । राज्यपाल ने उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया ।मुलाकात के बाद कंगना ने कहा कि राज्यपाल ने मुझे बेटी की तरह सुना।

 

आपको बता दें कि बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया था। हालांकि यह करवाई नोटिस भेजने के बाद हुई थी। बाद में बॉम्बे उच्च न्यायालय ने इस मामले में हस्तक्षेप किया । मामला कोर्ट में है जिस पर 22 सितंबर को सुनवाई होगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: