कंगना रनौत ने जया बच्चन से पूछा, क्या कहती जब सुशांत की जगह आपका बेटा होता?

जया बच्चन ने राज्यसभा में बॉलीवुड का बचाव किया था। सोमवार को रवि किशन ने बॉलीवुड पर ड्रग्स का रैकेट चलाने के आरोप लगाए थे।

0

सोमवार 14 सितंबर को गोरखपुर (Gorakhpur) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद रवि किशन (MLA Ravi kishan) ने लोकसभा में कहा था कि बॉलीवुड में नशे का व्यापार काफी हद तक फैला हुआ है। चीन और पाकिस्तान के जरिए भारत में ड्रग्स लाया जाता है जिससे भारत का युवा बर्बाद हो रहा है। इसके जवाब में मंगलवार को जया बच्चन (Jaya Bachchan) राज्यसभा (Rajyasabha) में बोली।

जया बच्चन ने अपने भाषण में कहा कि “कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर सकते, इंडस्ट्री हर दिन कई हजारों लोगों को रोजगार देती है। जया बच्चन ने बिना नाम लिए रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा “कुछ लोग जो खुद इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं फिर भी उसे बदनाम करने के लिए लगे हैं, जिस थाली में खाया उसी में छेद किया”।

जया बच्चन के इस भाषण के बाद बॉलीवुड में तमाम तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। जिसमें तापसी (Tapsee Pannu), सोनम कपूर (Sonam Kapoor=), अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने जया बच्चन का समर्थन किया तो कंगना रनौत ने जया बच्चन को भला बुरा कहा।

कौन क्या बोला

जया बच्चन का वीडियो पोस्ट करते हुए डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने लिखा कि “रीढ़ की हड्डी ऐसी दिखती है, जिसने ना देखी हो वह देख ले” इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा कि यह पेबैक टाइम है आज फिर एक महिला इंडस्ट्री के लिए खड़ी हुई।

अनुभव सिन्हा के ट्वीट को ही रीट्वीट करते हुए सोनम कपूर ने लिखा कि मैं इनकी तरह बनना चाहती थी जब मैं बड़ी हो रही थी।

कंगना रनौत ने जया बच्चन के भाषण ट्वीट में कहा कि जया जी क्या आप इसी तरह की बात करती अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता होती या सुशांत (Sushant Singh Rajput) की जगह परेशान होकर आपका बेटा खुदकुशी कर लेता। थोड़ी सहानुभूति हमारे लिए भी दिखाइए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: