कमलनाथ के ट्वीट पर ओवैसी का तंज,कहा जुबां पर आई दिल कि बात

कमलनाथ ने ट्वीट कर किया था राम मन्दिर निर्माण का समर्थन

0

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से पहले बयानबाजी तो जारी ही थी अब इस पर राजनीति भी तेज हो गई है। इस मामले पर विपक्ष सरकार पर नहीं बल्कि एक दूसरे पर ही आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। अपने तीखे बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले ओवैसी एक बार फिर चर्चा में हैं । इस बार उन्होने बीजेपी के किसी नेता नहीं बल्कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ पर ही सवाल उठाए हैं।

कमलनाथ ओवैसी के निशाने पर तब आए जब उन्होने ट्वीट कर कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है और इसका वो स्वागत करते हैं। बस इसी ट्वीट पर असद्दुदीन ओवैसी ने कमलनाथ पर अपने ही अंदाज में तंज कस दिया। ओवैसी ने कमलनाथ का ट्वीट बकायदा रीट्वीट किया और कहा कि  दिल की बात जुबां पर आ ही गई।  कमलनाथ आपको यहीं नहीं रुकना चाहिए। मेरा सुझाव है कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए कांग्रेस के हर दफ्तर से मिट्टी जानी चाहिए।

दरअसल कमलनाथ ने ट्वीट किया था कि मैं अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का स्वागत करता हूं। देशवासियों को इसकी बहुत दिनों से अपेक्षा और आकांक्षा थी। राम मंदिर का निर्माण हर भारतवासी की सहमति से हो रहा है, ये सिर्फ़ भारत में ही संभव है।

कांग्रेस के खिलाफ पहले भी दे चुके हैं बयान

ओवैसी अब तक बीजेपी पर अपने तीखे बयानों के लिए जाने जाते हैं लेकिन बीते कुछ दिनों से ओवैसी कांग्रेस के खिलाफ बयान दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद गिराने में कांग्रेस की भी भूमिका थी। कांग्रेस दफ्तरों से भी राम मंदिर के लिए मिट्टी भेजनी चाहिए।

यही नहीं ओवैसी ने पीएम मोदी के भूमिपूजन कार्यक्रम में शिरकत करने पर भी सवाल उठाए थे। सांसद ओवैसी ने कहा था ़7ॉ

+8कि संविधान के लिए मैं आवाज उठाता हूं और उठाता रहूंगा। सरकार संविधान की धज्जियां उड़ा रही है। कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी का शामिल होना प्रधानमंत्री की संवैधानिक शपथ का उल्लंघन होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.