J&K Pakistani Terrorist Killed: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

J&K Pakistani Terrorist Killed: एक पुलिसकर्मी रोहित छिब शहीद, तीन घायल

0

J&K Pakistani Terrorist Killed: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बता दें, दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के परिवान इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया है। बुधवार की देर रात से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच कुलगाम जिले में मुठभेड़ जारी है। 2018 से ही जम्मू-कश्मीर के शोपियां और कुलगाम में एक्टिव पाकिस्तानी आतंकवादी बाबर को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है।

J&K Pakistani Terrorist Killed: शोपियां और कुलगाम में इलाके में था एक्टिव

J&K Pakistani Terrorist Killed
J&K Pakistani Terrorist Killed

ये भी पढ़ें- Youth Fest inaugurated: पीएम ने किया यूथ फेस्ट का उद्घाटन, कहा आज के युवाओं में है कैन डू की भावना

आपको बता दें, मारे गए पाकिस्तानी आतंकी बाबर के पास से सुरक्षाबलों ने एक रायफल,  एक पिस्तौल और दो ग्रेनेड बरामद किए हैं। जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी बाबर की तलाश सेना को बीते कई दिनो से थी, मारा गया आतंकी शोपियां और कुलगाम में इलाके में कई छोटी-बड़ी आतंकी घटनाओं को अंजाम देता था। जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना के जवानों ने संयुक्त रूप से पर कुलगाम के परिवान गांव में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। मारे गए आतंकी के एक घर में छिपे होने की खबर मिली थी।

J&K Pakistani Terrorist Killed: मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी रोहित छिब शहीद

J&K Pakistani Terrorist Killed
J&K Pakistani Terrorist Killed

जम्मू कश्मीर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक देर रात हुई इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी रोहित छिब शहीद हो गए है, साथ ही तीन अन्य जवान जख्मी हुए हैं। वहीं दो अन्य स्थानीय नागरिकों को भी हल्की चोट आई है। बता दें, अबतक घाटी में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच 9 मुठभेड़ हो चुकी हैं। जिसमें सुरक्षाबलों ने 13 आतंकियों को मार गिराया है। जिनमे से 5 आतंकी की पहचान पाकिस्तानी नागरिक के रूप में हुई थी।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.