जया बच्चन ने राज्यसभा में किया बॉलीवुड का बचाव, रवि किशन को बनाया निशाना

सोमवार को लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में फैले नशे के व्यापार पर बात की थी, जिसके जवाब में मंगलवार को जया बच्चन ने रवि किशन को जवाब दिया

0

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में फैले नशे के जाल पर लगातार बात हुई है। इन्हीं आरोपों के चलते रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई की गिरफ्तारी हुई थी। उसके बाद खबर आ रही थी कि उन्होंने रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम भी ड्रग्स से जुड़े मामलों में लिया है। वहीं कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने भी कुछ दिन पहले रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor), विकी कौशल (Vicky kaushal), अयान मुखर्जी (Ayan Mukharji), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसे सितारों को अपना ड्रग टेस्ट कराने के बाद की थी।

सोमवार 14 सितंबर को गोरखपुर (Gorakhpur) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद रवि किशन (MLA Ravi kishan) ने लोकसभा में कहा था कि बॉलीवुड में नशे का व्यापार काफी हद तक फैला हुआ है। चीन और पाकिस्तान के जरिए भारत में ड्रग्स लाया जाता है जिससे भारत का युवा बर्बाद हो रहा है। इसके जवाब में मंगलवार को जया बच्चन (Jaya Bachchan) राज्यसभा (Rajyasabha) में बोली।

जया बच्चन ने अपने भाषण में कहा कि “कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर सकते, इंडस्ट्री हर दिन कई हजारों लोगों को रोजगार देती है। जया बच्चन ने बिना नाम लिए रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा “कुछ लोग जो खुद इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं फिर भी उसे बदनाम करने के लिए लगे हैं, जिस थाली में खाया उसी में छेद किया”।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: