Jammu Kashmir Udhampur Blast: उधमपुर के सलाथिया चौक के पास बम ब्लास्ट की खबर, 1 की मौत 13 घायल

Jammu Kashmir Udhampur Blast: धमाके की जांच में जुटी पुलिस

0

Jammu Kashmir Udhampur Blast: जम्मूकश्मीर के उधमपुर के सलाथिया चौक के पास बम ब्लास्ट की खबर सामने आई है। धमाके की आवाज से आसपास के इलाकों में अफरातफरी मच गई। बम धमाका बुधवार दोपहर को हुआ। धमाके के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायज़ा लिया और बम निरोधक दस्ता और एफएसएल की टीम को खबर की गई। बता दें, फिलहाल घटना स्थल पर बम निरोधक दस्ता पहुंच चुका है। पूरे घटना स्थल को घेर लिया गया है और एफएसएल की टीम इस बात की तफ्तीश में जुटी है कि ब्लाट में किस तरह के विस्फोटक का प्रयोग किया गया था।

Jammu Kashmir Udhampur Blast: 1 की मौत 13 लोगों के घायल

Jammu Kashmir Udhampur Blast
Jammu Kashmir Udhampur Blast

ये भी पढ़ें- Uttar Pradesh Assembly Election 2022: काउंटिंग से पहले अखिलेश यादव ने ईवीएम चोरी का लगाया आरोप, DM ने कहा कि ट्रेनिंग के लिए जा रही थी मशीनें

जम्मू-कश्मीर पुलिस आज हुए बम धमाके को आतंकी हमले के तौर इस बम धमाके की घटना की जांच कर रही है। पुलिस फिलहाल आसपास के इलाके की जांच कर रही है। जिससे अन्य स्थान पर बम हो तो उसे समय रहते नष्ट किया जा सके। इसके साथ ही प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जा रही है। बता दें, धमाके में फिलहाल एक स्थानीय नागरिक की मौत हुई है। साथ ही 13 लोगों के घायल होने की खबर है। सभी घयलों को स्थानिय अस्पताल में पहुंचाने का काम जारी है।

Jammu Kashmir Udhampur Blast: सलाथिया चौक के पास मेन बाजार में एक रेहड़ी पर हुआ ब्लाट

आपको बता दें, उधमपुर के सलाथिया चौक के पास आज हुए बम धमाके पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह नजर बन हुई है। वह इस धमाके से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस से ले रहे हैं। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह डीसी इंदू चिब के संपर्क में भी हैं। उन्होंने पुलिस और प्रशासन को इस घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं। शुरूआती जांच से मिली जानकारी के मुताबिक धमाका सलाथिया चौक के पास मेन बाजार में एक रेहड़ी पर हुआ।

Jammu Kashmir Udhampur Blast: 6 मार्च को भी हुआ था बम धमाका

आपको बता दें कि इससे पहले बीते रविवार 6 मार्च की शाम को भी श्रीनगर के अमीराकदल इलाके के संडे बाजार में धमाके की खबर सामने आई थी। बीते रविवार को हुआ बम धमाका आतंकी हमला था। आतंकियों ने धमाके में ग्रेनेड का इस्तमाल किया था। इस धमाके में दो स्थानिय नागरिकों की मौत हो गई थी। इसके साथ ही धमाके में 26 लोग घायल हो गए थे। जिसमें एक पुलिसकर्मी समेत 17 महिलाएं भी घायल हुई थीं। स्थानिय लोगों और पुलिस की तफ्तीश से इस बात का खुलासा हुआ था कि आतंकियों ने अमीराकदल इलाके में तैनात सुरक्षा बलों को निशाना बनाया गया था।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.