J-K: देर रात आतंकी हमलों से दहली घाटी

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के नेहमा इलाके में आतंकियों ने किया हमला

0

इस कोरोना संकट काल (corona pandemic) में भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा। आए दिन पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से कभी सीज़ फायर (ceasefire) का उलंघन किया जाता है, तो कभी आतंकियों के घुसपैठ की खबर सामने आती है।

बता दें बीती देर रात जम्मू-कश्मीर (jammu kashmir) के कुलगाम (kulgam) के नेहमा इलाके में आतंकियों (terrorist) ने CRPF कैंप पर हमला कर दिया। इस हमले में CRPF का एक सुरक्षाकर्मी (ASI) घायल हो गया। इससे पहले बीते सोमवार को ही दिन में बारामूला जिले के क्रेइरी इलाके में सीआरपीएफ नाका पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया था, जिसमें 4 जवान शहीद हो गए थे। वहीं 2 आतंकी के मारे जाने की भी खबर थी।

सेना सूत्रों की माने तो बीते सोमवार की शाम से ही बारामूला में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच फिर से फायरिंग शुरू हो गई थी। इस फायरिंग में एक जवान के शहीद होने की खबर सामने आई थी, जबकि दूसरा जवान घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। बता दें एक दिन में बीते सोमवार को कश्मीर घाटी में दो बार आतंकी हमलों को अंजाम दिया गया, जिसका सेना ने मुंह तोड़ जवाब दिया।

सोमवार की सुबह हुई मुठभेड़ के बारे में जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि बारामूला के क्रेइरी इलाके में किए गए ऑपरेशन में 2 आतंकवादी मारे गए। जिसमें आतंकी सज्जाद भी मारा गया जो उत्तर कश्मीर में कई आतंकी घटनाओं को अंजाम दे चुका था। साथ ही सोमवार को किए गए सर्च ऑपरेशन में एक AK-47 राइफल, 2 पिस्टल जब्त की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: