Jammu And Kashmir News: बारामूला में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकी मुठभेड़ में हुए ढेर

Jammu And Kashmir News: लश्कर-ए-तैयबा के 12 लाख रुपये के इनामी आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया

0

Jammu And Kashmir News: जम्मू कश्मीर में आज गुरुवार को सुरक्षाबलों और आंतकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें सुरक्षाबलों ने दो इनामी आतंकवादियों को मार गिराया। सूत्रों की माने तो यह मुठभेड़ उत्तरी कश्मीर के बारामुला इलाके में हुई। आज सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के 12 लाख रुपये के इनामी आतंकी को सुरक्षबलों ने मार गिराया। खबर है कि अभी भी इलाके में आतंकी छुप कर सेना पर फायरिंग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Omicron 9 Sub Variant: देश के 9 राज्यों के 36 जिलों में कोरोना का कोहराम, दिल्ली में ओमिक्रॉन के 8 सब वेरिएंट मचा रहे हैं तबही

Jammu And Kashmir News: बारामूला के मालवा इलाके में छिपे थे आतंकी

Jammu And Kashmir News
Jammu And Kashmir News

बताया जा रहा है कि बीती देर रात सुरक्षाबलों को उत्तरी कश्मीर के बारामूला के मालवा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने मालवा इलाके में सर्च अभियान चलाया। सर्च अभियान के दौरान रात के अंधेरे में छिपे आतंकियों ने अचानक सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में आतंकियों पर फायरिंग की और इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराया।

Jammu And Kashmir News: अभी भी 4 से 5 आतंकियों के छिपे होने की खबर

Jammu And Kashmir News
Jammu And Kashmir News

खबर यह भी है कि जहां मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं तो वहीं अभी भी 4 से 5 आतंकियों के बारामूला के मालवा इलाके में छिपे होने की खबर है। उनमें से एक आतंकी के परिवार का ऑडियों क्लिप सेना के अधिकारियों के हाथ लगा है। जिसमे आतंकी का परिवार आतंकवादियों को कोसते हुए सुनाई दे रहे हैं। साथ ही अपने बेटे को बाकसूर बता रहे हैं।

Jammu And Kashmir News: सेना के हाथ लगा आतंकी का ऑडियो क्लिप

इस ऑडियों क्लिप में से इस बात की पुष्टी भी होती है कि कश्मीर के बारामूला इलाके में दो आतंकी दूसरे देश से आए थे साथ ही अभी भी करीब 4 या 5 आंतकी इलाके में छिपे हुए हैं। ऑडियो क्लिप से इस बात का पता भी चलता है कि छिपे आतंकियों में से एक फैजल नाम का आतंकवादी अपने परिवार से मुलाकात कर सुरक्षाबलों के सामने आत्मसमर्पण करना चाहता है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.