Jahangirpuri Stone Pelting Again: जहांगीरपुरी में आज फिर से हुआ पथराव, क्राइम ब्रांच की टीम पर फेंके गए पत्थर

Jahangirpuri Stone Pelting Again: सुरक्षा में रैपिड एक्शन फोर्स और भारी पुलिस बल की तैनाती

0

Jahangirpuri Stone Pelting Again: दिल्ली के जहांगीरपुरी में आज सोमवार की दोपहर को एक बार फिर से हालात बेकाबू हो गए। जहांगीरपुरी इलाके में फिर से पथराव की किया गया है। खबर है कि इस बार जहांगीरपुरी इलाके में क्राइम ब्रांच की टीम पर पथराव किया गया है। इस पत्थराव में एक पुलिस कर्मी के घायल होने की खबर है। आज हुए पथराव के बाद पूरे इलाके में रैपिड एक्शन फोर्स और भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है, जिससे आगे इस तरह की हिंसा ना हो सके।

ये भी पढ़ें- Corona Virus Cases: करोना की बेकाबू होती रफ्तार, बच्चे हो रहे हैं कोरोना के शिकार, संक्रमण 4.21%

Jahangirpuri Stone Pelting Again
Jahangirpuri Stone Pelting Again

Jahangirpuri Stone Pelting Again: क्राइम ब्रांच की टीम पर हुआ पथराव

सूत्रों की माने तो जहांगीर पुरी इलाके के C-ब्लॉक में क्राइम ब्रांच की टीम पर उस वक्त पत्थर फेंके गए जब पुलिस वहां वीडियो में दिखने वाले दंगे के आरोपी सोनू चिकना को गिरफ्तार करने के लिए गई थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम जैसे ही आरोपी सोनू चिकना हो गिरफ्तार करने के लिए एक गली में घुसी ठीक उसी समय पास के मकान की तीसरी मंजिल से पुलिस कर्मियों पर पथराव होने लगा। इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

Jahangirpuri Stone Pelting Again: डीसीपी उत्तर-पश्चिम उषा रंगनानी का बयान आया सामने

Jahangirpuri Stone Pelting Again
Jahangirpuri Stone Pelting Again

आज एक बार फिर से दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई हिंसा पर डीसीपी उत्तर-पश्चिम उषा रंगनानी ने कहा है कि जवाबी कार्रवाई में सोनू चिकना के परिजनों ने क्राइम ब्रांच की टीम पर  पथराव किया, कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने एक शख्स  को हिरासत में लिया गया है। डीसीपी उषा रंगनानी ने ये भी कहा कि इस वक्त जहांगीरपुरी में स्थिति पूरी तरह काबू में है। इलाके की सुरक्षा में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Jahangirpuri Stone Pelting Again: IPC की इन धाराओं के तहत केस दर्ज

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने इस मामले में भारतीय दण्ड संहिता (IPC) की धाराओं 147, 148, 149, 186, 353, 332, 323, 427, 436, 307, 120 बी और 27 आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है। जिसमें पुलिस ने अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। जिन पर बीते शनिवार की शाम हनुमान जयंती की शोभा यात्रा के दौरीन जुलूस पर पत्थरबाजी करने आगजनी करने और तोड़फोड़ करने का आरोप है।

Jahangirpuri Stone Pelting Again: क्या है पूरी घटना

बता दें, दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शनिवार करीब शाम 5.30 बजे हनुमान जयंती की शोभायात्रा निकाली जा रही थी इस दौरान आगजनी और तोड़फोड़ की गई। शभायात्रा में शामिल लोगों के ऊपर अचानक पत्थरबाजी की गई। यह घटना कुशल सिनेमा के पास हुई थी। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दो गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया था। साथ ही कई दुकानों में भी आग लगा दी गई थी।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.