IPL- एक फन चैलेंज के साथ मस्ती करते दिखी कोहली की सेना, वीडियो हुई वायरल

आरसीबी के बॉलिंग कोच एडम ग्रिफिथ ने शुरू किया बॉलर्स के लिए चैलेंज, अन्य खिलाड़ी नाचते हुए दिखे

0

IPL – 19 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल के लिए सभी टीमें पूरी तरह तैयार नजर आ रही हैं और प्रैक्टिस के लिए नए-नए हथकंडे भी अपना रही हैं। सभी टीमों के कोच भी नई नई तकनीकें अपना रहे हैं। इसी बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु (RCB) का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली (RCB Captain Virat Kohli) और अन्य खिलाड़ी नाचते हुए और सेलिब्रेशन मूड में नजर आ रहे हैं।

दरअसल प्रैक्टिस सेशन के दौरान आरसीबी के बॉलिंग कोच एडम ग्रिफिथ (Bowling Coach Adam Griffith) ने बॉलर्स के लिए चैलेंज शुरू किया जिसमें उन्होंने सभी बॉलर्स को परफेक्ट यॉर्कर (Perfect Yorker) डालने के लिए प्रेरित करते हुए ये चैलेंज शुरू किया था। जिसमें उन्होंने क्रीज के पास मिडिल में और दोनों तरफ कुछ रखकर पॉइंट्स निर्धारित किए। जिन निशानों में मारने पर बॉलर्स को 1, 3 और 5 पॉइंट्स मिलने थे।

इस चैलेंज के लिए सभी बॉलर्स को 10-10 बॉल फेंकने का अवसर मिला। इस बीच जब किसी बॉलर को पॉइंट मिलता तो कप्तान कोहली चिल्लाते हुए उछल कर जाते और बॉलर को गले लगा लेते हैं। इसी में बाकी खिलाड़ी भी मस्ती के मूड में नजर आए, जिसमें यजुवेंद्र चहल (Yazuvendra Chahal), नवदीप सैनी (Navdeep Saini), मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) जैसे अन्य बॉलर भी थे। आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर यह वीडियो अपलोड किया इसके बाद इसे खूब शेयर किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: