IPL 2020: आज अनुभवी धोनी का मुकाबला युवा श्रेयस अय्यर से , जानिए किसकी टीम है मजबूत

दिल्ली अपने जीत का लय बरकरार रखना चाहेगी वहीं चेन्नई सुपर किंग्स अपने हार के क्रम को तोड़ना चाहेगी

0

दुबई :आईपीएल 2020 में शुक्रवार को धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai super kings) का मुकाबला श्रेयस अय्यर(Shreyas Iyer) के कप्तानी में खेल रही दिल्ली कैपिटल्स(Delhi capitals) के साथ होगा। इस आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स अब तक दो मैच खेल चुकी है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में उसे जीत मिली थी जबकि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दूसरे मुकाबले में उसे हार मिली थी। दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक खेले एक मात्र मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को मात दिया था। दोनों टीमों के बीच यह मैच दुबई में खेला जाएगा जिसका सीधा प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉट स्टार VIP पर होगा।

 क्या है दोनों टीमों की कमजोरी
चेन्नई सुपर किंग्स की कमजोरी ओपनर मुरली विजय है जो अब तक दोनों मैचों में कुछ खास नहीं कर पाए हैं। वहीं पीयूष चावला और रवींद्र जडेजा की भी पिछले मैच में काफी पिटाई हुई थी।वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने पिछले मैच में कुछ खास नहीं किया था।
क्या है दोनों टीमों की मजबूती
CSK के शेन वाटसन और फाफ डु प्लेसिस शानदार फॉर्म में है । मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में सैम करण ने भी अच्छी बल्लेबाजी की थी ।वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर और युवा ऋषभ पंत शानदार फार्म में हैं ।दिल्ली के तरफ से गेंदबाजी का दारोमदार कागीसो राबाडा के कंधों पर होगी जो लगातार अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: