IPL 2020: आज किंग्स इलेवन पंजाब को चैलेंज करेंगे रॉयल चैलेंजर्स

इस आईपीएल में दोनों टीमों ने अभी तक एक एक मैच खेला है । आज का मैच दुबई में खेला जाएगा जिसका सीधा प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉट स्टार VIP पर होगा।

0

आईपीएल के 13वें सीजन में आज विराट कोहली ( Virat Kohli) की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू(Royal challengers Bengaluru) का मुकाबला लोकेश राहुल( Lokesh Rahul) की कप्तानी में खेल रहे किंग्स इलेवन पंजाब(kings XI Punjab) के साथ होगा। आईपीएल- 13 में राहुल के टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही है । अपने पहले मुकाबले में पंजाब ,दिल्ली के हाथों हार चुकी है । वहीं विराट कोहली की टीम अपना पहला मुकाबला जीतने के बाद जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी ।

 

दोनों टीमों के पास आतिशी बल्लेबाज और मजबूत गेंदबाज हैं । RCB के पास विराट के अलावा डिविलियर्स , देवदत्त पडीक्कल, चहल और फिंच जैसे T-20 के मंझे हुए खिलाड़ी हैं । पंजाब के पास राहुल , मयंक अग्रवाल, मैक्सवेल और निकोलस पूरन के रूप में एक संतुलित टीम है । इसके अलावा पंजाब के पास क्रिस गेल जैसा अनुभवी खिलाड़ी है जो जो कभी भी मैच पलट सकता है वहीं आरसीबी के पास क्रिस मौरिस जैसा अलराउंडर है जो आरसीबी को और भी संतुलन प्रदान करता है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: