आईपीएल 2020: कोहली की धमाकेदार पारी के बाद चेन्नई का संघर्ष जारी

कप्तान कोहली ने बनाए नाबाद 90 रन, चेन्नई की ओर से रायडू और जगदीशन क्रीज पर मौजूद।

0
आईपीएल 2020: IPL 2020 में आज शनिवार को दो मुकाबले खेले जाने थे। पहला मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच था। वहीं दूसरा और इस आईपीएल का 25 वा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच जारी है। पहले मुकाबले में दो बेहद रोमांचक मोड़ पर आकर कोलकाता ने पंजाब को माता दी। वहीं दूसरी ओर कप्तान कोहली की धमाकेदार पारी के बाद चेन्नई का संघर्ष जारी है।

बता दें कि दूसरे मुकाबले में पहले टॉस जीतकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बल्लेबाजी कर 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाएं। जिसके बाद चेन्नई को 170 रनों का लक्ष्य मिला। दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच को देखकर मुकाबला एकतरफा बेंगलुरु के पक्ष में लग रहा है। जबकि आईपीएल है तो कुछ भी कहना मुश्किल है।

पहली पारी में कप्तान कोहली ने दिखा दिया कि वह दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज हैं। डिविलियर्स के बिना खाता खोले पवेलियन लौट जाने के बाद आरसीबी सदमे में आ गई। जिसको बाहर निकाला कप्तान कोहली के धमाकेदार नाबाद 90 रनों ने।

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से पहले बल्लेबाजी करने आए वाटसन और ड्यूप्लेसिस ने कुछ खास कमाल नहीं किया। जिसके बाद टीम दबाव में आ गई है। फिलहाल केदार जाधव की जगह टीम में खेलने आए एन जगदीशन और अंबाती रायडू क्रीज पर मौजूद है। खबर लिखे जाने तक चेन्नई सुपर किंग ने 11 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 54 रन बनाए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: