यूपी में बेखौफ हुए बदमाश

बुलंदशहर में छेड़खानी के दौरान अमेरिका में पढ़ने वाली छात्रा की सड़क हादसे में मौत

0

उत्तर प्रदेश में गुंडाराज खत्म करने का दम भरने वाली योगी आदित्यनाथ सरकार में बदमाश किस कदर बेखौफ होकर घूम रहे हैं,  इसकी बानगी बुलंदशहर में देखने को मिली। बता दें अमेरिका से भारत लौटी छात्रा सुदीक्षा भाटी की मनचलों की छेड़खानी से बचने के दौरान सड़क हादसे में मौत हो गई।

सूत्रों की माने तो सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में उस वक्त मौत हो गयी, जब बुलट सवार कुछ बदमाश बाइक पर बैठी छात्रा से छेड़छाड़ कर रहे थे। इस दौरान बुलट सवार बदमाश बार बार बाइक को ओवरटेक कर रहे थे, उसी दौरान मनचलों से बचने के चक्कर में सड़क हादसे में सुदीक्षा भाटी की मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें गौतमबुद्धनगर के दादरी की रहने वाली सुदीक्षा भाटी ने पिछले साल ही इंटरमीडिएट में बुलंदशहर जनपद को टॉप किया था। छात्रा सुदीक्षा भाटी अमेरिका के बॉब्सन कालेज में स्कॉलरशिप पर पढ़ाई कर रही थी। HCL की ओर से सुदीक्षा भाटी को 3.80 करोड़ रुपये की स्कॉलर शिप दी गयी थी।

बता दें बीते दिनों ही विक्रम जोशी हत्याकांड के बाद अब सुदीक्षा भाटी की मौत ने सूबे की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जहां एक ओर उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर यूपी पुलिस ये दावा करते नहीं थक रही कि प्रदेश में अपराध कम हुआ है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: