आज पीएम मोदी करेंगे ‘मन की बात’

'मन की बात' कार्यक्रम का ये 68वां संस्करण है

0

नई दिल्ली: आज सबह 11 बजे प्रधानमंत्री ( Prime Minister ) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अपने रेडियो (Radio Program) कार्यक्रम ‘मन की बात’ (Mann ki Baat) के जरिए देश को संबोधित करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ का ये 68वां संस्करण है। ये रेडियो प्रोग्राम आकाशवाणी और दूरदर्शन नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। बता दें इससे पहले बीते 26 जुलाई को पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम के तहत देश को संबोधित किया था।

आपको बता दें आज के रेडियो कार्यक्रम के लिए बीते 18 अगस्त को पीएम मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों से मन की बात कार्यक्रम के लिए इनपुट्स और विचारों को साझा करने की अपील की थी।

आप अपने मोबाइल पर रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ को सुनने के लिए 1922 पर डायल कर सकते हैं। 1922 डायल करने के बाद आपको एक कॉल आएगी, जिसमें अपनी क्षेत्रीय भाषा को चुन सकते हैं।

इससे पहले बीते 26 जुलाई के संस्करण में पीएम मोदी ने पड़ोसी देश पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा था कि ”उसने भारत की भूमि पर कब्जा करने के लिए योजना बनाई।” इसके साथ ही पीएम मोदी ने युवाओं से कारगिल युद्ध के दौरान सैनिकों के बलिदान की कहानियों को साझा करने के की भी बात कही थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: