‘माइंड विथ ब्यूटी’ गर्ल का आज है बर्थडे

25 की हुईं सारा अली खान, 12 अगस्त 1995 को हुआ था जन्म

0
(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push(});

आज माइंड विथ ब्यूटी कही जाने वाली पटौदी गर्ल का हैप्पी वाला बर्थडे है। सारा अली खान आज 25 साल की हो गईं हैं। अपनी मां अमृता सिंह की हू-ब-हू कॉपी सारा अली खान का जन्म 12 अगस्त 1995 को हुआ था। साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्र करने वाली सारा अली खान ने अपनी पहली ही फिल्म से ये बात साबित कर दिया था कि एक्टिंग की बारीकियां उन्हें विरासत में मिली हैं। पहली ही फिल्म से सारा ने अपने करोड़ों फैन्स के साथ साथ फिल्म क्रिटिक्स का दिल भी जीत लिया था।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली सारा अली खान फिल्मों में एंट्री से पहले 2016 में न्यूयॉर्क के कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की।

वैसे तो सारा रॉयल पटौदी परिवार से हैं, लेकिन उनकी सिंप्लीसिटी के लोग दिवाने हैं। अक्सर सारा को एयरपोर्ट पर जब भी स्पॉट किया जाता है तो वो हमेशा अपना सामान खुद ही उठाती हैं। उनके इस अंदाज की तारीफ दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर ने भी की थी। अपने इस सिंपल लिवींग और हाई थिंकिंग सोच पर सारा का कहना है कि ”असल में ये सब बातें मेरे लिए नॉर्मल है क्योंकि बचपन से मेरी परवरिश बहुत सिंपल तरीके से हुई है।”

फिल्म केदारनाथ में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद सारा ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिम्बा’ में काम किया। इस फिल्म में भी लोगों ने सारा की खूब तारीफ की थी। वहीं सारा की तीसरी फिल्म ‘लव आज कल’ थी। इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल में सारा ने कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रिन शेयर किया था।

सारा अली खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो सारा की अप-कमिंग फिल्मों में ‘कूली नं. 1’ की रिमेक और फिल्म ‘अतरंगी रे’ शामिल हैं।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: