पाकिस्तान ने फिर किया युद्ध विराम का उल्लंघन

जम्मू-कश्मीर के पुंछ के खारी खमरारा सेक्टर में की गई गोलाबारी, 3 की मौत

0

पाकिस्तान की ओर से लगातार युद्ध विराम का उलंघन जारी है। बीते शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के खारी खमरारा सेक्टर में LoC पर पाकिस्तानी ने गोलाबारी की। इस गोलाबारी में  3 स्थानिय नागरिकों के मौत की खबर है। सूत्रो की माने तो पुंछ के खारी खमरारा सेक्टर में पाकिस्तान की गोलीबारी की चपेट में मोहम्मद रफीक का घर आ गया। जिसमें मोहम्मद रफीक समेत परिवार के दो अन्य सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई।

आपको बता दें LoC पर पाकिस्तान की ओर से अभी भी रुक-रुक कर गोलीबारी जारी है। इससे पहले भी पुंछ जिले के बालाकोटे सेक्टर में बीते 8 जुलाई को पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया था। इसमें एक नागरिक की मौत हो गई थी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया था।

वहीं इस कोरोना संकट काल में भी पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिश भी जारी है। बता दें बीते 16 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में भारतीय सेना ने एलओसी के पास आतंकियों के घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दिया था।

इसके साथ ही बीते 30 जून को भी पाकिस्तान की ओर से बारामूला जिले के नौगाम सेक्टर में गोलाबारी की गई थी। उस वक्त भी पहले पाकिस्तान की ओर से मोर्टर दागे गए थे. जिसका भारतीय सेना करारा जवाब दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.