दिल्ली: बच्ची से दरिंदगी की घटना पर मुखर हुई बीजेपी

बच्ची की हालत गंभीर एम्स में चल रहा है इलाज

0

दिल्ली के पश्चिम विहार में दरिंदगी की शिकार 12 वर्षीय बच्ची के खून से लथपथ मिलने की घटना पर बीजेपी मुखर हो उठी है। दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने गुरुवार को पुलिस कमिश्नर से फोन कर इस घटना में कठोर कार्रवाई की मांग की है। उधर, पार्टी सांसद गौतम गंभीर ने दुष्कर्मियों को जानवर बताते हुए मौत की सजा देने की मांग की है। गंभीर रूप से घायल बच्ची का इलाज एम्स में चल रहा है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा, “12 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसे जघन्य कुकर्म का दुखद समाचार सुनकर स्तब्ध हूं। मैंने  दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। उन्होंने पूरा आश्वासन दिया है।”

वहीं बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा, “12 साल की बच्ची से दरिंदगी बहुत भयावह है। रेप करने वाले ‘जानवर’ मौत से कम के लायक नहीं हैं। पुलिस को इस मामले में सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।”

पश्चिम विहार में लावारिस हालत में मिली 12 वर्षीय बच्ची का गंभीर हालत में एम्स में इलाज चल रहा है। बच्ची के शरीर पर कई गहरे घाव बताए जाते हैं। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से जवाब भी तलब किया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार शाम को हुई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: