कर्नाटक: सीएम येदियुरप्पा कोरोना पॉजिटिव

एहतियातन अस्पताल में हैं भर्ती, ट्वीट कर दी जानकारी

0

कोरोना के बढ़ते कहर के शिकार अब देश के दिग्गज नेता भी हो रहे हैं। जहां पहले गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी वहीं अब खबर है, कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी खुद सीएम येदियुरप्पा ने ट्वीट कर के दी। उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से सेल्फ क्वारनटीन में रहते हुए जांच कराने की अपील की है। उन्होंने बीते 31 जुलाई को राज्यपाल वजुभाई वाला से भी मुलाकात की थी।

आपको बता दें सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ” ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि मैं ठीक हूं. मैं डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मैं अनुरोध करूंगा कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आएं हैं जांच कराएं और अभी से सेल्फ क्वारनटीन हो जाएं।”

बता दें मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि उनकी तबियत ठीक है, और उन्हें फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भारत में कोरोना संक्रमितों के कुल मामले अब 17.5 लाख के पार हो गई है। 5,67,730 एक्टिव केस हैं, तो वहीं 37 हजार के पार मौत के आंकड़े हैं। गनीमत है कि देश में कोरोना से ठीक होने वालों की दर में भी वृद्धी हो रही है। अब तक कुल 11 लाख 45 हजार 629 कोरोना के मरीज ठीक हो चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: