खुली बिहार सरकार की पोल अस्पताल में बदइंतजामी

लोग कोरोना के टेस्टिंग के लिए लोग कर रहे घंटों इंतजार

0

भारत में कोरोना के नए मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हर दिन कोरोना वायरस के नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो रही है। देशभर से एक दिन में कोरोना के करीब 40 हजार तक नए मामले सामने आ रहे हैं।

जहां देश में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र, तमिलनाडु और दिल्ली है, तो वही यूपी और बिहार में भी कोरोना मरीजों की संख्या में उछाल देखने को मिल रहा है। बिहार में तो हालात हर दिन बिगड़ते ही जा रहे हैं।

खबर है कि बिहार में मरीजों को अस्पतालों में समय रहते इलाज नहीं मिलने की घटनाएं भी अब सामने आने लगी हैं। वहीं कोरोना टेस्ट में भी देरी हो रही है।

आपको बता दें बीते 24 घंटे में 1625 नए संक्रमित केस की पुष्टी हुई है। बीते 21 जुलाई को 908 जबकि 22 जुलाई को 717 कोरोना मरीज सामने आए थे। ऐसे में कोरोना वायरस के खिलाफ इंतजाम को लेकर बिहार सरकार के दावों की पोल खुलती हुई नजर आ रही है।

कोरोना टेस्ट कराने के लिए मरीजों को घंटों लाइन में खड़े होना पड़ रहा है। साथ ही भीड़ ज्यादा होने की वजह से सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ रही हैं।

बीते बुधवार तक 30066 था जो 1625 नए संक्रमित मिलने के साथ ही 31691 पर पहुंच गयाा। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक दो दिन में 10120 सैंपल की जांच में 1625 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं।

बिहार में कोरोना से मरने वालों की संख्या में भी इजाफा हुआ है। मंगलवार को 11, बुधवार को 10 के बाद गुरुवार को महामारी की वजह से चार लोगों की मौत हो गई। राज्य में कोरोना वायरस की वजह से कुल 224 लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: