Inauguration of Purvanchal Expressway: पीएम मोदी से पहले सपाइयों ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का किया सांकेतिक उद्घाटन

0

Inauguration of Purvanchal Expressway:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ताओं ने लोकार्पण कर दिया। इतना ही नहीं सपाइयों ने पुलिस को चकमा देकर एक्सप्रेस-वे पर साइकिल यात्रा निकाली।

Inauguration of Purvanchal Expressway

Inauguration of Purvanchal Expressway: पुलिस को चकमा देकर एक्सप्रेस वे पर सपाईयों ने साइकिल दौड़ाई

पुलिस को चकमा देकर आज़मगढ़ में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर अपनी साइकिल दौड़ाते हुए उसका सांकेतिक लोकार्पण कर दिया। उनका कहना है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार पूर्वांचल एक्प्रेसवे पर साइकिल चलाकर एवं पुष्प वर्षा कर एक्प्रेसवे का सांकेतिक उद्घाटन किया गया।

Inauguration of Purvanchal Expressway:  सांकेतिक उद्घाटन को लेकर प्रशासनिक महकमा सकते में

सांकेतिक लोकार्पण में पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव और विधायक नफीस अहमद समेत सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे। इसे लेकर प्रशासनिक महकमा सकते में आ गया है। हालांकि सांकेतिक लोकार्पण को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पहले ही बता दिया था। बावजूद इसके पुलिस महकमा व जिला प्रशासन इसे लेकर संजीदा नहीं रहा।

ये भी पढ़ें- Supreme Court order: लोग भूख से मर रहे हैं, केंद्र इस संबंध में योजना बनाए: सुप्रीम कोर्ट

सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमला हरकत में आ गया। गौरतलब है कि सुल्तानपुर जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 16 नवंबर यानी आज मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण किया जाना है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.