कुशीनगर: सर्राफा व्यवसायी को लुटेरों ने मारी गोली, गोरखपुर में तोड़ा दम

गुरुवार की शाम दुकान बंद कर लौट रहा था घर।

0
कुशीनगर।जिले के रामकोला कप्तानगंज मार्ग पर बीते गुरुवार की देर शाम लूट की एक घटना सामने आई। लक्ष्मीगंज पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी को गोली मार दी। आनन फानन में घायल को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां सोमवार को उसने दम तोड़ दिया।

आपको बता दें कि पडरौना कोतवाली क्षेत्र के बहादुरगंज निवासी कृष्णा वर्मा की रामकोला थाना क्षेत्र चौराहे पर सराफा दुकान थी। गुरुवार की शाम दुकान बंद कर वह घर लौट रहे थे। अभी वह लक्ष्मीगंज पेट्रोल पंप के पास ही पहुंचे थे की एक बाइक पर तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद आभूषण लूटने का प्रयास किया।

कृष्णा ने जब विरोध किया तो बदमाशों की गोली का शिकार हो गए। पुलिस उनको घायल अवस्था में रामकोला स्वास्थ्य केंद्र ले गई।जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के चौथे दिन उनकी मौत हो गई।

रामकोला थाना एसओ केपी सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी द्वारा अज्ञात अपराधियों के नाम लूट और हत्या के प्रयास का मामला पहले ही दर्ज कर लिया गया है। अब यह हत्या का मामला बन गया है। इस मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापे मार रही है। आशा है कि जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे।

दूसरी तरफ परिवार और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। गोली लगने की खबर सुनते ही परिवार में मातम पसरा है। व्यापारी के मौत की खबर आने के बाद पत्नी और परिवार बेसुध हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: