‘क्षेत्र की सड़कें न बनवा सका तो दूंगा त्यागपत्र’- श्याम प्रकाश, बीजेपी विधायक

विधायक श्याम प्रकाश कई मामलों में सरकार और अधिकारियों के खिलाफ फेसबुक पर लिख चुके हैं।

0

हरदोई: चुनावी मौसम में वादों और दावों की हवा चलना लाजिमी है। ऐसे में बीजेपी (BJP) के गोपामऊ  (Gopamau) से विधायक श्याम प्रकाश (MLA Shyam Prakash) ने एक ऐलान किया है। उन्होंने फेसबुक (Facebook) के जरिये अपने इलाके की सड़कों मुद्दा (Road issue)   उठाया है। उन्होंने ऐलान करते हुए लिखा है कि अगर वो अपने क्षेत्र की सड़कें न बनवा सके तो विधायक पद से इस्तीफा (Resign) दे देंगे। बता दें कि श्याम प्रकाश सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने बयानों के चलते छाए रहते हैं।   

भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने फेसबुक पर जर्जर सड़क की फोटो के साथ पोस्ट में लिखा कि “पिहानी और गोपामऊ के लोगों का दर्द देखा तो हम अपना भूल गए। क्योंकि अपना गम इनसे कम है। मैं आप की भावनाओं के साथ हूं। प्रयास जारी है। अपनी सरकार में पिहानी और गोपामऊ के चारों तरफ की जर्जर सड़कें न बनवा सका तो, विधायक पद से ही त्यागपत्र दे दूंगा।

आपको बता दें कि विधायक श्याम प्रकाश कई मामलों में सरकार और अधिकारियों के खिलाफ फेसबुक पर लिख चुके हैं। विधायक की यह पहली पोस्ट नहीं है। हालांकि उन्होंने इस बार अपनी पोस्ट में लिखा कि ” मैंने जनता के दर्द के बारे में लिखा है, इसे सरकार के खिलाफ बयान न मानें। ”

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: