मैं प्योर कोबरा हूं, एक बाइट में मार सकता हूं : मिथुन चक्रवर्ती

बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती रविवार को कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि वह एक प्योर कोबरा हैं और एक बाइट में ही किसी को मार सकते हैं।

0

KOLKATA : बॉलीवुड स्टार (BOLLYWOOD STAR) मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)  रविवार को कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की रैली में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि वह एक प्योर कोबरा हैं और एक बाइट में ही किसी को मार सकते हैं।

उन्होंने कहा, “मैं बंगाली होने पर गर्व करता हूं। मुझे पता है कि आप मेरे डायलॉग से प्यार करते हैं। यह दिन मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।”

अपनी फिल्मों के लोकप्रिय संवादों को दोहराते हुए अभिनेता ने कहा, “मारबो एखाने.. लाश पोरबाय शोशाने (मारूंगा यहां पर, लाश गिरेगा श्मशान में)।”

उन्होंने एक और पंच लाइन भी दी। उन्होंने कहा, “मैं असरहीन सांप नहीं हूं, मैं प्योर कोबरा हूं, एक स्ट्राइक करूंगा और आप फोटोग्राफ बन जाओगे।”

चक्रवर्ती दोपहर 12 बजे ब्रिगेड परेड ग्राउंड पहुंचे और उनका स्वागत भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और अन्य राज्य भाजपा नेताओं ने किया।

इस बीच, तृणमूल कांग्रेस के दिग्गज नेता और लोकसभा सांसद सौगता रॉय ने चक्रवर्ती के भाजपा खेमे में शामिल होने पर प्रतिक्रिया दी। रॉय ने कहा, “मिथुन चक्रवर्ती वह व्यक्ति है जिस पर भरोसा नहीं किया जा सकता।”

पश्चिम बंगाल विधानसभा की 294 सदस्यीय बैठक 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में होगी। मतगणना 2 मई को होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.