वाराणसी में गोली मारकर हिस्ट्रीशीटर समेत एक की हत्या, एक घायल

वारदात से नाराज़ लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

0

वाराणसी: वाराणसी (Varanasi) में शुक्रवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने दो लोगों को गोली मारकर (Shot down) हत्या (Murder) कर दी। जबकि वारदात में एक गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात मे मरने वालों में से एक की पहचान हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह के रूप में हुई है जबकि दूसरा ट्रक चालक था। सूचना पाकर पुलिस  टीम मौका- ए- वारदात पर पहुंच गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक (SSP Amit Pathak) ने बताया कि, “वाराणसी के जैतपुरा थाना इलाके में हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह (History heater Abhishek Singh) बाइक से अपने दोस्त के साथ शहर जा रहा था। चैकाघाट स्थित काली मंदिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने अभिषेक को गोली मारी दी।

फायरिंग में एक गोली अभिषेक के साथी को भी लगी। जो कि घायल है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान मौके से गुजर रहे एक शख्स को भी गोली लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को वारदात की सूचना दी और शवों को कब्जे में लेकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

वहीं वारदात से नाराज लोगों ने चैकाघाट के पास सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। दूसरी ओर एडीजी और आईजी घायल से मिलने मेडिकल अस्पताल पहुंचे। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मामले की छानबीन के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: