लखनऊ में चल रहे हाईप्रोफ़ाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, युवक युवतियां गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरापुरम थाने के शिवाजीपुरम का है मामला

0

लखनऊ- उत्तर प्रदेश की राजधानी स्थित इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में स्थित शिवाजीपुरम (Shivajipuram) के शिवानी विहार (ShivaniVihar) क्षेत्र से एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट (High-profile Sex Racket) का भंडाफोड़ हुआ है। जिसमें 7 युवतियां और 5 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को पता चला कि उत्तर प्रदेश के कई जिलों के अलावा दिल्ली, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल आदि राज्यों से लड़कियों को यहां लाया जाता था।

लखनऊ एडीसीपी उत्तरी राजेश कुमार (Lucknow ADCP Rajesh Kumar) ने बताया कि शिवानी विहार (Shivani vihar) में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पुलिस को सूत्रों के मुताबिक मिली थी। जिसके बाद पुलिस की टीम ने वहां छापा मारा, छापे के दौरान पकड़े गए पुरुषों में मकान मालिक रवि गुप्ता भी मौजूद है। पुलिस ने सभी युवक-युवतियों को हिरासत में लेते हुए वहां मौजूद उनके गाड़ियां, मोबाइल, नगदी व अन्य सामान भी जब्त कर लिया।

हिरासत में ले जाने के बाद जब सभी से पूछताछ की गई तो उस दौरान कई राजों से पर्दा उठा। प्रभारी निरीक्षक क्षितिज त्रिपाठी ने बताया की उत्तर प्रदेश के कई जिलों से युवतियों को इसमें बुकिंग करके बुलाया जाता था।इसके अलावा मुंबई (Mumbai), मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh), पश्चिम बंगाल (Pashchim Bengal) और दिल्ली (Delhi) से भी लड़कियों को देह व्यापार के लिए बुलाया जाता था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: