गुरुग्राम: अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली-एनसीआर सटे गुरुग्राम में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी। पुलिस की जानकारी के मुताबिक आरोपी को अपनी पत्नी पर किसी और के साथ अवैध संबंध होने का शक था

0

गुरुग्राम:दिल्ली-एनसीआर सटे गुरुग्राम में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी। पुलिस की जानकारी के मुताबिक आरोपी को अपनी पत्नी पर किसी और के साथ अवैध संबंध होने का शक था जिसके चलते उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

मधेपुरा जिले के रहने वाले 23 वर्षीय रंजीत कुमार ने शुक्रवार को कथित तौर पर मानेसर में अपनी पत्नी सुधा की गला घोंट कर हत्या कर दी। रविवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया। पत्नी की हत्या के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

महिला के भाई ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा कि उसके बहनोई रंजीत ने उसे बताया कि उसकी बहन (सुधा) ने अपने किराए के मकान में फांसी लगा कर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, और उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिसके बाद महिला का भाई शनिवार को फौरन अस्पताल पहुंचा, जहां उसने अपनी बहन को मृत पाया। अस्पताल कर्मचारियों द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जिसमें पुष्टि हुई कि महिला का गला घोंटा गया था।

जांच अधिकारी रवि कुमार ने कहा, पूछताछ के दौरान, आरोपी ने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी से अवैध संबंध है। शुक्रवार को, इसी के चलते दोनों में काफी गरमा गर्मी हुई, जिसके बाद तैश में आकर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी, लेकिन बाद में दावा किया कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या की है।

मानेसर के सेक्टर 7 पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: