Kotak 811 account opening online apply zero balance

गुरुग्राम: कार में मिला डॉक्टर का जला हुआ शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

परिवार के सदस्यों का कहना है कि चूंकि कार सड़क के किनारे खड़ी थी, इसलिए यह स्पष्ट है कि किसी ने सोनू की हत्या करके कार में आग लगा दी।

0

गुरुग्राम: गुरुग्राम शहर से करीब 10 किलोमीटर दूर सोहना रोड पर घमरोज गांव के पास बुधवार सुबह एक डॉक्टर का जला हुआ शव उसकी कार में मिला।

मृतक की पहचान घमरोज निवासी कंवर पाल उर्फ सोनू (35) के रूप में हुई। सोहना में उसका एक अस्पताल है।

पुलिस के मुताबिक, सोनू मंगलवार को आधी रात के आसपास अपने घर से अस्पताल के लिए निकला था। सीएनजी पर चलने वाली उनकी मारुति सेलेरियो कार में कथित रूप से करीब 2.30 बजे आग लग गई। सुबह जब ग्रामीणों ने जले हुए शव के साथ जली हुई कार देखी तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। फॉरेंसिक विशेषज्ञ के साथ पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सोहना जनरल अस्पताल भेजा।

पुलिस ने परिवार को सूचना दी तो उन्होंने आरोप लगाया कि यह दुर्घटना नहीं, बल्कि हत्या का मामला है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, परिवार के सदस्यों का कहना है कि चूंकि कार सड़क के किनारे खड़ी थी, इसलिए यह स्पष्ट है कि किसी ने सोनू की हत्या करके कार में आग लगा दी।

एसीपी (क्राइम) प्रीत पाल सांगवान ने कहा, हम सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: