गोरी मैम ने ‘भाभी जी घर पर हैं’ को कहा अलविदा

21 अगस्त को करेंगी अपनी आखिरी शूटिंग

0
Famous टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ के Fans के लिए एक बुरी खबर है। ‘गोरी मैम’ के नाम से मशहूर हुईं टीवी Actress सौम्या टंडन (Saumya Tandon) अब इस शो में नज़र नहीं आएंगी।

बीते कई दिनों से ये चर्चा थी कि सौम्या टंडन शो छोड़ने वाली हैं, लेकिन एक्ट्रेस या मेकर्स की तरफ से इस खबर को कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी लेकिन अब ख़ुद ‘गोरी मैम’ ने इस खबर पर मुहर लगा दी है कि वो अब वो इस शो में काम नहीं करेंगी।

क्या वजह रही शो छोड़ने की

सौम्या अपने निजी कारणों की वजह से इस सीरियल का साथ छोड़ रही हैं। एक बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया, ‘मैंने डिसाइड किया है कि मैं अपना कॉन्ट्रेक्ट रिन्यू नहीं करवाऊंगी। कल यानी 21 अगस्त को मेरी शूटिंग का आखिरी दिन होगा। अब लोग ये अनुमान लगाना बंद कर सकते हैं कि मैं शो जारी रखूंगी या नहीं’।

आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘आप कह सकते हैं कि ये मेरा अव्यवहारिक फैसला है, क्योंकि मैं एक जमे जमाए फेमस शो को छोड़ रही हूं। लेकिन मैंने महसूस किया कि सिर्फ एक रेगुलर सैलेरी के साथ काम करते रहना काफी नहीं है। मैं अब प्रोजेक्ट्स करना चाहती हूं जहां आर्टिस्ट के तौर पर मैं और आगे बढ़ सकूं। लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि ‘भाभी जी…’ ने मेरे करियर में ग्रोथ नहीं दिया। इस शो में मेरी यात्रा बहुत अच्छी रही है। मैंने इस किरदार को पांच साल निभाया है, लेकिन मैं इसी किरदार को अगले पांच साल और निभाते हुए नहीं देखती’।

जल्द ही मिलेगी नई गोरी मैम

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सौम्या का हेयर ड्रेसर की कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव आई थी जिसके बाद ये खबरें आने लगीं कि जल्द सौम्या भी शो छोड़ सकती हैं, लेकिन खबरों पर किसी का भी आधिकारिक बयान नहीं था। अब हवा इस बात की चल रही है कि सौम्या की जगह इस शो में ‘कांटा लगा’ एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ले सकती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: