बच्चन परिवार के लिए खुशखबरी

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई

0

आज दिन में अभिषेक बच्चन ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी कि उनके पिता श्री अमिताभ बच्चन जी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है, और हॉस्पिटल ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अभी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव ही है तो उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में रहना पड़ेगा, जब तक उनकी रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आती। उन्होंने यह भी लिखा कि जल्द ही वो इस बीमारी को हरा कर स्वस्थ होकर लौटेंगे।

उसके बाद अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके जानकारी दी कि अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। उन्होंने माँ बाबूजी के अलावा अपने सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने के स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए दुआएं की। साथ ही उन्होंने नानावटी अस्पताल की भी तारीफ की जिन्होंने उनकी बहुत अच्छी देखभाल की और उन्हें भयानक बीमारी से उबरने में सहायता की।

बीते 28 जुलाई को अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी। अब बच्चन परिवार से सिर्फ अभिषेक बच्चन ही कोरोनावायरस के चपेट में है, बाकी सब की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। अमिताभ ने यह भी जानकारी दी कि अभी कुछ दिन self-quarantine में रहेंगे। बीते माह की 12 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: