गाज़ीपुर: मुख्तार अंसारी पर प्रशासन का एक और शिकंजा

पत्नी समेत दो सालों पर गैंग्स्टर

0
Ghazipur: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर प्रशासन की ओर से एक और शिकंजा कसा गया है। जिसके तहत उनकी पत्नी समेत 2 सालों के खिलाफ गैंगेस्टर लगाया गया है। पत्नी अफशां और दोनों साले आपराधिक कार्यों में लिप्त पाए गए हैं। जिस पर यह कार्यवाही की गई है।

इसके मद्देनजर पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि अपराधिक गैंग आईएस-191 के प्रमुख मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की पत्नी और दो सालों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी और जिले के कोतवाली क्षेत्र के सैय्यदबाड़ा निवासी मुख्तार के साले सरजील रजा और अनवर शहजाद संगठित आपराधिक कार्यों में लिप्त पाए गए हैं।

उनका कहना था कि जिले के कोतवाली छावनी लाइन स्थित भूमि गाटा संख्या-162 जिसे जिलाधिकारी के निर्देश पर कुर्क शुदा भूमि है। जिसपर अवैध रूप से कब्जा किया गया है। इसके अलावा थाना कोतवाली मौजा बवेरी में भूमि आराजी नंबर-598 कुर्क शुदा जमीन पर अवैध कब्जा किया गया है।

वहीं आरोपी साला सरजील रजा और अनवर शहजाद द्वारा सरकारी ठेका हासिल करने के लिए फर्जी दस्तावेज तैयार कर पेश किए गए। इसके संबंध में सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने के बाद विवेचना आरोप पत्र भेजा गया है।

वहीं अफशां द्वारा सरकारी धन के गबन व अमानत में खयानत के आपराधिक मामलों के संबंध में भी सैदपुर में मुकदमा दर्ज है। इस पर प्रभावी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने सरजील रजा, अनवर शहजाद और अफशां अंसारी के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: