गाज़ीपुर: सेल्समैन का हत्यारा मुंबई से गिरफ्तार

अगस्त महीने में चाकू मारकर की गई थी हत्या।

0
गाज़ीपुर, Ghazipur: रविवार को सेल्समैन का हत्यारा मुंबई से गिरफ्तार। जिले में देशी शराब की दुकान के सेल्समैन की अगस्त महीने में चाकू मारकर हत्या की घटना सामने आयी।इस हत्या के मुख्य आरोपी को जमानिया पुलिस ने रविवार को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है।

आज पुलिस लाइन के सभाकक्ष में आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने अभियुक्त को मीडिया के सामने पेश किया। उन्होंने बताया कि जमानिया कोतवाली क्षेत्र के कसेरा पोखरा स्थित देशी शराब के सेल्समैन (salesman) कन्हैया सिंह की बीते 2 अगस्त की सुबह चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश में जुट गई। इस घटना में हत्यारोपी क्षेत्र के भैदपुर निवासी रामप्रवेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं मुख्य आरोपी अमितचंद उर्फ रोशन फरार चल रहा था। उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस लगातार उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी।

एसपी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस की छानबीन में पता चला कि वह महाराष्ट्र में छिपकर बैठा है। इस पर उच्चाधिकारियों के दिशा-निर्देशन में पुलिस ने थाना शाहपुर थाणे (मुम्बई) से मुख्य हत्यारोपी रोशन को गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद संबंधित धाराओं में चालान कर अभियुक्त को जेल भेज दिया गया।

इस घटना के आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में कोतवाल राजीव कुमार सिंह, उपनिरीक्षक सेनापति सिंह, उपनिरीक्षक राजीव कुमार त्रिपाठी, हेड कांस्टेबल अनिल सिंह, कां. गोविंद निर्मल और कां. बलवंत सिंह शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: