गाज़ीपुर: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया ई बुक का विमोचन

लाकडाउन की गतिविधियों का दिया गया है विवरण

0
गाजीपुर, Ghazipur: जिले के भारतीय जनता पार्टी ( BJP) के कार्यकर्ताओं ने ई बुक का विमोचन किया।इस ई बुक में  कोरोना के कारण लाकडाउन के दौरान पार्टी द्वारा की गई गतिविधियों का ब्योरा दिया गया है। इस कार्यक्रम में जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के ग्रामीण विकास और संसदीय कार्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल मौजूद रहे। कार्यक्रम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया गया।

इस दौरान मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल ने कहा कि यह पार्टी के कार्य पद्धति का स्वर्णिम दिन है।क्योंकि जिले के कार्यकर्ताओं के ऐतिहासिक उपलब्धि के संकलन की डिजिटल पुस्तिका विमोचित हो रही है। साथ ही उन्होंने मोदी और योगी सरकार के विकास कार्यों की सराहना भी की।

इस कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पार्टी की नवनियुक्त प्रदेश मंत्री मीना चौबे ने आगामी कार्यक्रम के प्रति भरोसा जताया।कहा कि  सभी सेवा कार्य संगठन के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के नेतृत्व मे सफलता से सम्पादित होगा।

इसके बाद जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए उनकी सराहना की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म सप्ताह पर 14 सितम्बर से 20 सितंबर तक, पं दीनदयाल उपाध्याय जी के जन्मदिन 25 सितम्बर से गांधी जयन्ती 2 अक्टूबर तक चलने वाले विभिन्न कार्यक्रमों के सेवा सप्ताह का विस्तार से उल्लेख किया।

इसके अलावा दिनांक 9 सितम्बर से 13 सितम्बर तक जनपद के सभी विधानसभाओं मे विधान सभा वार सेक्टर संयोजक एवं सेक्टर प्रभारियों का वर्चुअल प्रशिक्षण आयोजित करने की बात कही।

वहीं धन्यवाद ज्ञापन आईटी संयोजक कार्तिक गुप्ता ने तथा संचालन जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय ने किया।
इस अवसर पर मुहम्मदाबाद विधायक अलका राय, जमााानियां विधायक  सुनीता सिंह, सदर विधायक संगीता  बलवंत,क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय,सरोज कुशवाहा, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा आदि  उपस्थित थे। बैठक को तकनीकी सहयोग आईटी सह संयोजक विनीत शर्मा एवं आलोक शर्मा ने प्रदान किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: