Gaziabad: मंदिर में मुस्लिम लड़के ने पानी पिया तो युवक ने की पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में सख्त कार्यवाही की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

0

Gaziabad: गाजियाबाद में एक मुस्लिम बच्चा मंदिर में पानी पीने गया था तो एक हिंदू धर्म के व्यक्ति ने उसकी पिटाई कर दी। जिससे पीड़ित को बहुत चोट आई है। आरोपी व्यक्ति ने पीड़ित व्यक्ति के धर्म के अनुसार भेदभाव करते हुए पीड़ित व्यक्ति को पीटा। यह वीडियो (Video) सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral)हो गया। यह वीडियो खुद आरोपी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा के सदस्य संजय सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट (account)पर यह वीडियो शेयर (share)करते हुए यह मुद्दा उठाया है। सोशल मीडिया(social media) पर लोगों ने आरोपी व्यक्ति की निंदा की है।

वीडियो वायरल:-

सोशल मीडिया (share) पर यह वीडियो (video) काफी वायरल (viral) हुआ है। इस वीडियो में आरोपी व्यक्ति पीड़ित व्यक्ति से पूछता है क्या नाम है तेरा। पीड़ित व्यक्ति जवाब देते हुए कहता है कि उसका नाम आसिफ है। आरोपी व्यक्ति पीड़ित व्यक्ति से उसके पिता का नाम पूछते हुए कहता है बाप का नाम क्या है। पीड़ित व्यक्ति पिता का नाम हबीब बताता है। आरोपी पूछता है मंदिर में क्या कर रहा है। पीड़ित उत्तर देता है मंदिर में पानी पीने आया हूं। इतने में ही आरोपी व्यक्ति पीड़ित व्यक्ति को बहुत बुरी तरह से मारता नजर आ रहा है। वह पीड़ित व्यक्ति का हाथ मरोड़ कर जमीन पर गिरा देता है और उसे मारता है।

ये भी पढ़ें- ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ का शुभारंभ, साबरमती आश्रम से दांडी तक पदयात्रा को हरी झंडी

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया :-

गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीट (tweet) करके बताया है कि इस मामले की वीडियो (video) संज्ञान में आने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में सख्त कार्यवाही की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम श्रृंगी नंदन यादव बताया जा रहा है। आरोपी बिहार के भागलपुर का रहने वाला है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह व्यक्ति एक हिंदू एकता संघ नाम के एक संगठन से जुड़ा हुआ है।  बताया जा रहा है कि यह आरोपी व्यक्ति पहले भी इस तरह की हिंसात्मक वीडियो (video) सोशल मीडिया (social media) पर शेयर (share) कर चुका है। गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक आरोपी व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस पीड़ित व्यक्ति की तलाश में है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: