Gangubai Kathiawadi trailer out: धाकड़ अंदाज़ में नजर आईं आलिया भट्ट, गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर हुआ रिलीज

0

Gangubai Kathiawadi trailer out: आलिया भट्ट का हर अंदाज़ दर्शकों को पसंद हैं ऐसे में जब आलिया फैन्स को पता चल जाए कि उनकी कोई फिल्म रिलीज होने वाली हैं तो ये इंतजार लोगों को बेसब्र कर देता है। और इस बार आलिया भट्ट के चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार है उनकी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की।

Gangubai Kathiawadi trailer out

Gangubai Kathiawadi trailer out: मुबंई की डॉन की भूमिका में नजर आएंगी आलिया भट्ट

इस फ़िल्म में आपको आलिया भट्ट एक अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं। फ़िल्म शुरू होने से पहले मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक इस फ़िल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। फ़िल्म में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे अजय देवगन। इस फ़िल्म में आलिया का बेहद अहम रोल हैं। आलिया ने मुंबई की डॉन करीम लाला का किरदार निभाया है।

ये भी पढ़ें- Web Series The Fame Game: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की पहली वेब सीरीज ‘द फेम गेम’, 25 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़

Gangubai Kathiawadi trailer out: 25 फरवरी को फ़िल्म रिलीज होगी फिल्म

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। संजय लीला भंसाली की ये बहुप्रतीक्षित फ़िल्म की डेट कई बार टाली जा चुकी है। फिल्म की कहानी ‘द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई’ नामक किताब पर आधारित है। किताब के लेखक हुसैन जैदी जी है। कई दमदार रोल करने के बाद आलिया एक बार फिर शानदार भूमिका में नजर आएंगी।

Gangubai Kathiawadi trailer out: इस फिल्म से आलिया को मिल सकती है एक अलग पहचान

अब तक आलिया भट्ट को ज्यादातर फिल्मों में न्यूकमर के तौर पर ही देखा गया है लेकिन गंगूबाई के ट्रेलर को देख कर लगता है कि आलिया एक बार फिर से सबके दिलों पर राज करने वाली हैं। इस फ़िल्म के दैरान उनका एक अलग रंग रूप नजर आ रहा है। संजय भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी हर फिल्मों से हटकर नजर आएगी। फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो पाएगी।

ये फिल्म खासकर महिला वर्ग को ध्यान में रख कर बनायी गयी है। अब देखना होगा कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी दर्शकों को अपनी ओर कितना खींच पाती है क्योंकि ट्रेलर तो रिलीज हो गया, लेकिन पिक्चर अभी बाकी है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.